पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी:मैट्रिक की छात्रा ने फांसी लगा की आत्महत्या, अलकबीर स्कूल कपाली में कक्षा दसवीं में पढ़ती थी कशिश परवीन

जमशेदपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पढ़ने जाने की बात बोल खुद को कमरे में बंद कर लिया

आजादनगर थाना के जाकिरनगर में रहने वाली नाबालिग कशिश परवीन (16) ने शनिवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर वह दुपट्टे के सहारे पंखे पर झूल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका इस साल मैट्रिक की परीक्षा देने वाली थी। वह अलकबीर स्कूल कपाली में कक्षा दसवीं की छात्रा थी।

मृत छात्रा की मां साजिदा खातून ने बताया कि उनकी बेटी ने आत्महत्या क्यों की इसकी जानकारी नहीं है। फॉर्म के लिए शनिवार को वह फोटो खिंचवाने स्टूडियो गई थी। वापस आने के बाद रात 9:30 बजे उसने खाना भी खाया। फिर पढ़ने जाने की बात बोल खुद को कमरे में बंद कर लिया। उसने कहा था कि कोई उसे डिस्टर्ब नहीं करें। काफी देर तक वह बाहर नहीं निकली तो उन्हें शक हुआ।

इधर, आदित्यपुर में मां ने डांटा तो नाबालिग ने लगाई फांसी

आदित्यपुर के बास्को नगर में कुशवाहा परिवार की 15 वर्षीय नीमा कुमारी ने रविवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे घर में दुपट्टा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद महतो ने बताया कि युवती को कुछ बात के लिए मां ने डांटा था। गुस्से में वह शाम को आत्महत्या कर ली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser