पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिश्ते शर्मसार:सिदगोड़ा में नाबालिग ने जैप 6 से सेवानिवृत जवान पर लगाया, अश्लील हरकत का आरोप

जमशेदपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • किशोरी ने बताया- मौसी से ससुर पतरस लकड़ा जैप-6 से रिटायर पुलिस कर्मी हैं

सिदगोड़ा थाना अंतर्गत बागुननगर में रहने वाली 15 साल की किशोरी ने अपनी मौसी के ससुर (नाना) के खिलाफ अश्लील हरकत करने की शिकायत मंगलवार को सिटी एसपी सुभाषचंद्र जाट से की। पीड़िता सुंदरनगर स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की कक्षा नौ की छात्रा है।

किशोरी ने बताया- मौसी से ससुर पतरस लकड़ा जैप-6 से रिटायर पुलिस कर्मी हैं। घटना की जानकारी दो दिन पहले सिदगोड़ा थाने को दी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई इसलिए एसएसपी कार्यालय आना पड़ा। वह आरोपी को नाना बुलाती है, परंतु नाना उसे और उसे शारीरिक व मानसिक रुप से प्रताड़ित करते हैं। पुलिस आरोपी को थाने बुलाकर मामले की छानबीन कर रही है।

नाना ने फायदा उठाया- पीड़िता

पीड़िता के मुताबिक, सात साल की उम्र में मां-पिता का देहांत हो गया। इसके बाद वह छोटी बहन के साथ मौसी के साथ रहने लगी। बचपन में भी नाना उसके साथ गलत हरकत करते थे। जानकारी मौसी को दी तो उन्होंने केजीबीवी में नामांकन करा दिया। लॉकडाउन में वापस आ गई। वहां नाना दोबारा उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे।

संपत्ति के लिए आरोप- नानी

पतरस लकड़ा की पत्नी स्वर्णलता लकड़ा के मुताबिक, बच्चियों के मां-पिता नहीं हैं। दोनों अलग-अलग जाति के थे। पति ने 2013 में जैप-6 से रिटारयमेंट के बाद 2014 में बागुननगर में मकान बनवाया। घर में वह (स्वर्णलता) पति के साथ एक कमरे में अलग रहती है। अब संपत्ति हड़पने के लिए बच्चियां झूठा आरोप लगा रही हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें