पाइप फिटिंग का काम:सुवर्णरेखा में नहाने गया नाबालिग डूबा ताश खेल रहे सात साथी भाग निकले

जमशेदपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद रोते परिजन - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद रोते परिजन
  • नाबालिग के शव की तलाश में आज नदी में उतरेंगे गोताखोर
  • दोस्त ने ही मृतक के पिता को दी मौत की सूचना, एक मछुआरे ने बचाने की कोशिश की

आजादनगर थाना अंतर्गत अलीबाग के पास सुवर्णरेखा में नहाने के दौरान कपाली अलबेला गार्डन के पास रहने वाला नाबालिग मो. शहबाज (17) शनिवार की शाम डूब गया। मछुआरे ने नाबालिग को बचाने की कोशिश भी की। लेकिन नाबालिग गहरे पानी में चला गया। उसके साथ नदी किनारे गए उसके करीब 7 साथी मौके से भाग निकले।

सभी वहां ताश खेलने गए थे। पुलिस ने मौके से ताश के पत्ते बरामद किए हैं। किसी एक साथी ने मामले की जानकारी नाबालिग के परिजनों को दी। पिता मो. सलीम समेत अन्य परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस भी मौके पर पहुंची। नाबालिग का टी-शर्ट नदी किनारे से बरामद किया है। नाबालिग को खोजने के लिए पुलिस रविवार को गोताखोरों को नदी में उतारेगी।

नाबालिग पाइप फिटिंग का काम करता था। परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है। पिता सलीम ने कहा- शाम में पुत्र काम करने के बाद घरआया था। करीब साढ़े चार बजे उसके 7 साथी घर आए थे। पुत्र भी उनके साथ चला गया। पुत्र के एक दोस्त ने शाम 6 बजे घर आकर बेटे के नदी में डूबने की जानकारी दी। मेरे बेटे को तैरना आता था। थाना प्रभारी नरेश प्रसाद सिन्हा ने कहा- नाबालिग नहाने के लिए नदी में उतरा था। वो गहरे पानी में चला गया। एक मछुआरे ने उसे बचाने की कोशिश की।

खबरें और भी हैं...