पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिरासत:पड़ोसी ने गली में ले जाकर दो बच्चों संग की गलत हरकत, पुलिस ने किया को आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • टुइलाडुंगरी बजरंग नगर की घटना, देर रात परिजनों ने थाने में की शिकायत
  • मेडिकल के बाद दुष्कर्म की पुष्टि होगी

गोलमुरी थाना के टुइलाडुंगरी बजरंग नगर में रहने वाले भाई-बहन के साथ गलत हरकत करने के मामले में पुलिस ने उनके पड़ोसी मोहसिन हसन खान (35) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना शनिवार दोपहर की है। आरोपी भाई- बहन को चॉकलेट दिलाने के नाम पर गली में ले गया और वहां उनके साथ गलत हरकत की। बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। मेडिकल के बाद दुष्कर्म की पुष्टि होगी। बच्ची 5 वर्ष की है, जबकि उसका भाई 4 वर्ष का है।

बच्चों ने शाम को घर पहुंचकर परिजनों को मामले की जानकारी दी। रात 9.30 बजे परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत की। बच्चों की मां के बयान पर पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को देर रात गिरफ्तार कर लिया। रविवार को एमजीएम अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी खलासी का काम करता है।

भाई-बहन को चॉकलेट देने के नाम पर फुसलाया

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर दोनों बच्चे अपने घर के बाहर खेल रहे थे। दोनों को चॉकलेट देने के नाम पर आरोपी बहला-फुसलाकर पास की गली में ले गया। आरोपी ने दोनों के साथ अश्लील हरकत की। फिर बच्चों को घर भेज आरोपी अपने घर चला गया। बच्चे रात में खाना नहीं खा रहे थे। पूछने पर उन्होंने परिजनों को सारी जानकारी दी। गोलमुरी थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है। पीड़ितों का पुलिस मंगलवार को मेडिकल कराएगी।

इधर, उलीडीह में यौन शोषण का आरोपी गिरफ्तार

उलीडीह में रहने वाली 28 वर्षीय युवती से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के आरोपी आदित्यपुर निवासी उज्ज्वल कुमार को महिला थाना की पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी के खिलाफ शुक्रवार को युवती ने साकची महिला थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser