जुगसलाई लूटकांड:सीसीटीवी फुटेज में किसी अपराधी का चेहरा स्पष्ट नहीं दिखा, 3 संदिग्धों से पुलिस कर रही पूछताछ

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्क्रैप व्यापारी से मारपीट पर लूटे थे 9 लाख रुपए, एक को पकड़ पीड़ित के सामने किया पेश

जुगसलाई थाना क्षेत्र के ब्रांच रामटेकरी रोड स्थित स्क्रैप कारोबारी के भाई बजरंग लाल शर्मा से मारपीट व कार्यालय में बंद कर 9.83 लाख रुपए लूटकांड मामले में सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों का चेहरा स्पष्ट नहीं है। सामने पोल में लाइट की रोशनी सीसीटीवी कैमरे में आने से चेहरा पहचान में नहीं आ रहा है। कई जगहों का पुलिस फुटेज लेकर लुटेरों की पहचान कर रही है।

बिष्टुपुर में पीएम मॉल के पास पिस्टल के साथ धराए युवक जुगसलाई कांड में शामिल हैं या नहीं इसके लिए घायल बजरंग लाल शर्मा से भी पहचान कराई गई। पुलिस का मानना है कि पीएम मॉल के पास से हथियार के साथ गिरफ्तार अपराधी के फरार हुए साथी जुगसलाई घटना में शामिल हो सकते हैं। फिलहाल उनकी तलाश में छापेमारी जारी है।

जुगसलाई पुलिस ने दो संदिग्ध को हिरासत में लिया है। उनसे लूटकांड के बारे में पूछताछ की जा रही है। घटना से पहले दोनों को लोगों ने रामटेकरी रोड में घूमते देखा था। अभी तक की जांच में दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। दूसरी तरफ घायल बजरंग लाल शर्मा के बयान पर जुगसलाई थाना में अज्ञात दो युवकों के खिलाफ धारा 394 के तहत मामला दर्ज किया है। घटना के बाद से एरिया में टाइगर मोबाइल के जवानों से गश्ती कराई जा रही है।

खबरें और भी हैं...