यात्रियों का हंगामा:अब 12.10 बजे रवाना होगी इतवारी एक्सप्रेस, जानकारी नहीं मिलने पर यात्रियों का हंगामा

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टाटानगर रेलवे स्टेशन से 18109 टाटानगर-इतवारी एक्सप्रेस के देर से खुलने की जानकारी नहीं मिलने के कारण यात्रियों ने हंगामा किया। दरअसल बुधवार को टाटानगर-इतवारी एक्सप्रेस तय समय सुबह 9.10 बजेे तक प्लेटफॉर्म पर नहीं पहुंची।

यात्री इंतजार करते रहे। सुबह 10 बजे तक ट्रेन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इंक्वायरी काउंटर से पूछने पर बताया गया- ट्रेन रिशिड्यूल हुई है। लेकिन ट्रेन कब प्लेटफॉर्म पर आएगी और कितने बजे खुलेगी, इसकी जानकारी नहीं दी गई।

स्पष्ट जानकारी नहीं मिलने पर यात्रियों ने स्टेशन निदेशक के कार्यालय के बाहर हंगामा किया। हंगामा के बाद यात्रियों को बताया गया- टाटानगर-इतवारी एक्सप्रेस को दोपहर 12.10 बजे टाटानगर से रवाना किया जाएगा।

दोपहर 12.10 बजे भी जब ट्रेन टाटानगर स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर नहीं पहुंची तो एक बार फिर यात्रियों ने हंगामा किया। तब टाटानगर स्टेशन निदेशक रघुवंश कुमार ने बताया- इतवारी से रैक देर से आई है। ऐसे में उसके मेंटेनेंस में समय लग रहा है।

यात्री रामनरेश साव ने कहा- बिलासपुर से उन्हें कनेक्टिंग ट्रेन पकड़नी थी, जो अब छूट ही जाएगी। काफी अफरातफरी के बाद अंतत: दोपहर 12.58 बजे ट्रेन टाटानगर स्टेशन से रवाना हुई।

खबरें और भी हैं...