पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नोटिस:बेल्डीह चर्च और स्कूल को अवैध दखल हटाने के लिए पीएबीसी ने भेजा नोटिस

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेल्डीह चर्च स्कूल जमीन विवाद के कारण फिर चर्चा में आ गया है। प्रॉपर्टी एसोसिएशन ऑफ बैप्टिस्ट चर्चेस प्राइवेट लिमिटेड ने बिष्टुपुर स्थित बेल्डीह ट्रायंगल के बेल्डीह बैप्टिस्ट चर्च और चर्च स्कूल को नोटिस भेजकर जमीन से अवैध कब्जा हटाने को कहा है। पीएबीसी संस्था के प्रॉपर्टी अटोर्नी संजीव नायक ने ई-मेल से नोटिस भेजा है। बेल्डीह बैप्टिस्ट चर्च के सचिव वी. जेम्स के अलावे इस नोटिस की प्रतिलिपि बेल्डीह चर्च स्कूल और डीसी को भी सूचनार्थ भेजी गई है।

नोटिस में बेल्डीह बैप्टिस्ट चर्च और स्कूल को पीएबीसी की भूमि पर अनाधिकृत रूप से संचालित बताया गया है। पीएबीसी ने अवैध दखलधारियों को हर हाल में 10 अगस्त तक बेल्डीह ट्रायंगल स्थित उनकी भूमि और संपत्ति से अवैध कब्जा हटाकर स्वामित्व अधिकृत प्रॉपर्टी अटोर्नी को सौंपने को कहा है। इस मामले में हाल में हुई शिकायत पर डीएसई ने सीओ से जांच करने का आग्रह किया था, जिसकी जांच भी चल रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें