पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मैं गरीब हूं:परसुडीह का गरीब बेटा वीडियो बना हुआ फेमस सोशल मीडिया पर लाखों फाॅलोअर्स, लोग स्टाइल की कर रहे कॉपी

जमशेदपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्टार आशीष चंचलानी और छोटे मियां ने भी सावन की तरह बनाया वीडियो
  • एप बंद होने के बाद सावन अब दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी हो रहे हिट

मैं गरीब हूं, मेरे मम्मी पापा ने मुझे गरीब जन्म दिया, मम्मी-पापा से बढ़कर कोई दूसरा नहीं है’... चंद सेकंड का वीडियो बना सोशल मीडिया फेम बने परसुडीह के सावन महाली हकीकत में गरीब हैं। इनके पिता मजदूर हैं और मां दूसरों के घरों में काम करती हैं।

सावन ने संत रॉबर्ट स्कूल परसुडीह से इसी साल मैट्रिक का एग्जाम पास किया है। अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं तो आपको हर प्लेटफार्म पर तीन चार दिनों से यह वीडियो देखने को मिल जाएगा, उसमें एक लड़का यही डायलॉग बोलता दिखाई देता है। वीडियो ने सावन को रातों रात इंडिया का नेशनल गरीब ब्वॉय बना दिया। गरीब ब्वॉय का नाम देशवासियों ने दिया है।

पिता ने एक साल पहले स्मार्ट फोन खरीदा, गरीबी को करीब से देखा; इसलिए बनाया वीडियो: सावन

बकौल सावन पिता ने एक साल पहले स्मार्ट फोन लिया, जिसके बाद मैंने कुछ ऑरिजनल सोशल मीडिया पर डालने काे सोचा। मैंने गरीब बच्चों की जिंदगी में हो रही परेशानी को सोशल मीडिया पर डालना शुरू किया, जिसे खुद करीब से देखा-महसूस किया। एक्टिंग रियल होने के कारण मैं गरीब हूं नामक वीडियो ट्रेंड हो गया। इसे एक माह पहले अपलोड किया था। इंडिया में वीडियो ट्रेंड कर रहा है। बीते दिनों बंद हुए एप पर सावन के फॉलोअर 20 लाख थे।

लोगों को भा रहा इनका एक्सप्रेशन

वीडियो में सावन गरीब लड़के की एक्टिंग कर रहे हैं। सावन का एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद अा रहा है। कई लोग सावन की स्टाइल को कॉपी कर वीडियो बना रहे हैं। इसमें मशहूर सोशल मीडिया स्टार आशीष चंचलानी और छोटे मियां भी हैं। आशीष ने मैं यूट्यूबर हूं और छोटे मियां ने मैं ऑडियंस हूं जैसे डायलॉग बोल वीडियो बनाया है। वीडियो से संबंधित कई मीम भी शेयर किए जा रहे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें