पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यात्रियों का आरोप पहले नहीं दी सूचना:टाटा में रद्द हुई रांची-हावड़ा एक्सप्रेस हंगामे के बाद दूसरी ट्रेन से भेजा

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हावड़ा-खड़गपुर सेक्शन में‌ मेंटेनेंस काे लेकर 7 घंटे का पावर ब्लाॅक

हावड़ा-खड़गपुर रेल सेक्शन में मरम्मत और निर्माण कार्य काे लेकर रेलवे ने शनिवार को शाम 5 बजे तक 7 घंटे का पावर ब्लाॅक लिया था। इसकी वजह से रांची-हावड़ा इंटरसिटी एक्सप्रेस टाटानगर से आगे टर्मिनेट कर दी गई।

दाेपहर करीब 11.44 बजे टाटानगर पहुंचने के बाद ट्रेन राेक दी गई। रांची से हावड़ा के लिए चले यात्रियों काे जब यह सूचना मिली कि ट्रेन आगे नहीं जाएगी, हंगामा करने लगे। गुस्साए यात्रियों ने स्टेशन निदेशक के चैंबर के पास पहुंचकर अव्यवस्था का सवाल उठाया। वहां करीब आधा घंटे तक हंगामा हाेता रहा। इस ट्रेन में हावड़ा जाने वाले 60 यात्री सवार थे। यात्रियों का कहना था कि ट्रेन खुलने से पहले ही यात्रियों को इसकी सूचना देनी चाहिए थी। लेकिन वहां कुछ नहीं बताया गया। टाटानगर पहुंचने के बाद कह दिया गया कि ट्रेन आगे नहीं जाएगी।

हंगामा देख रेलवे अधिकारियों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद दोपहर 12.56 बजे गीतांजलि से और 1.08 बजे अहमदाबाद एक्सप्रेस से उन्हें हावड़ा भेजा गया। मालूम हो कि पावर ब्लाॅक के कारण गीतांजलि और अहमदाबाद एक्सप्रेस भी रिशेड्यूल कर चलाई जा रही थीं और निर्धारित समय से तीन घंटे लेट टाटा पहुंची थीं। जबकि रांची-हावड़ा इंटरसिटी को रोकने का आदेश जाेनल मुख्यालय से आया था।

जो यात्री हावड़ा और खड़गपुर की ओर जाने वाले थे, उन्हे गीतांजलि और अहमदाबाद एक्सप्रेस में एडजस्ट कर भेजा गया है। ऐसे लगभग 45 यात्री थे।
विनोद कुमार, एरिया मैनेजर, टाटानगर।

कल 3.25 घंटे विलंब से खुलेगी दानापुर-टाटा एक्स.
आद्रा-चांडिल रेल सेक्शन में मरम्मत काम काे लेकर रेलवे ने एक मार्च काे 7.10 घंटे का पावर ब्रेक लिया है। इसे देखते हुए ट्रेन नंबर 08184 दानापुर-टाटानगर एक्सप्रेस रिशेड्यूल की गई है। ट्रेन दानापुर से सुबह 5.46 बजे की बजाय 9.11 बजे खुलेगी। वहीं आसनसोल-रांची मेमू रद्द रहेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें