गोलमुरी में बेकसूर को गोली मारने का मामला:केबुल कंपनी में चोरी करने वालों को चमकाने के लिए रवि खेड़ा ने दो राउंड की थी हवाई फायरिंग

जमशेदपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोलमुरी में बेकसूर को गोली मारने के मामले में गाढ़ाबासा मथुरा बागान सामुदायिक विकास केंद्र के पास अपराधी रवि खेड़ा ने फायरिंग की थी। केबुल कंपनी में चोरी करने वाले युवकों से नशा करने के लिए वसूली को लेकर चमकाने के लिए रवि ने फायरिंग की थी, जिसमें गोली महिला सुनीला शर्मा को लगी थी। नामदा बस्ती गोलमुरी निवासी रवि गोलमुरी में चाकू से जानलेवा हमला के मामले में पौने दो साल से जेल से बाहर है। 6 माह से वो गोलमुरी थाना में हाजरी लगाता था।

5 जनवरी की सुबह भी थाना गया व हाजरी देने के बाद पुलिस पदाधिकारी को बोलकर निकला था कि उसने अपराध छोड़ दिया है। ड्राइवरी कर रहा है। इधर, शाम होते ही कदमा, जेम्को व ईस्ट प्लांट निवासी 4 साथियों के साथ लाल रंग की कार से सामुदायिक विकास केंद्र पहुंचा। वहां चोरों से अपना हिस्सा मांगने लगा। दहशत कायम करने व चमकाने के लिए दो राउंड फायरिंग की। सीसीटीवी फुटेज में लाल रंग की कार व घटना स्थल के पास पूछताछ के क्रम में रवि खेड़ा की पहचान की है।

दूसरी तरफ गोलमुरी थाना में घायल सुनीला के बयान पर रवि समेत चार-पांच अन्य के खिलाफ केस किया है। रवि पर गोलमुरी में चाकू से हमला, साकची में हथियार के साथ पकड़ाने व टेल्को में रंगदारी का मामला दर्ज है। उसका प्रभाव टेल्को क्षेत्र में है। एकबार फिर से दबदबा बनाने के लिए उसने घटना को अंजाम दिया।

महिला कल शाम 5 बजे पड़ोसी के साथ मोबाइल रिपेयरिंग करने के लिए दुकान जा रही थी। तभी सामुदायिक विकास केंद्र के पास युवक द्वारा की हवाई फायरिंग में गोली पेट में लगी, जिसके बाद महिला को टीएमएच में भर्ती कराया। हवाई फायरिंग में महिला के पेट में लगी गोली को टीएमएच के डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर निकाल लिया है। महिला की स्थिति खतरे से बाहर है। पुलिस ने टीएमएच में अपराधी रवि की तस्वीर महिला को दिखा पहचान कराई है। महिला ने फायरिंग करने वाले को पहचान लिया है।

खबरें और भी हैं...