घटना दोपहर की:चेपापुल के पास 6वीं मंजिल से गिरी रेजा, खानाखाने के बाद टहलकर फोन पर कर रही थी बात

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • उलीडीह की रहने वाली है महिला, स्थिति गंभीर होने पर एमजीएम से टीएमएच किया रेफर

आजादनगर चेपापुल के पास निर्माणाधीन भवन में काम करने वाली रेजा मंजू टिफिन खाने के बाद टहलकर फोन पर बातचीत करने के दौरान 6वीं मंजिला से गिर गई। घटना दोपहर की है।

घटना के वक्त छत पर कोई नहीं था। मंजू उलीडीह बस्ती की रहने वाली है। घटना के बाद स्थानीय लोग उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल ले गए, जहां स्थिति गंभीर होने पर उसे टीएमएच रेफर कर दिया। खबर मिलने पर रेजा के परिवार के सदस्य भी पहुंचे।

महिला को चेहरे के अलावा शरीर के अन्य हिस्से पर गंभीर चोट आई है। घटना के बाद बिल्डिंग का काम मजदूरों ने बंद कर दिया। बिल्डिंग का काम अकरम ठेकेदार ने लिया है। घटना के बाद उसके सहकर्मियों ने उचित इलाज के लिए टीएमएच में कुछ देरी के लिए हंगामा भी किया था।

महिला खाने के बाद अकेली छत पर बात कर रही थी: बिल्डिंग का काम देखने वाले मुंशी मुजफ्फर हुसैन ने कहा- दोपहर में लंच के बाद सभी ने बैठकर खाना खाया। मंजू अकेले खाना खाने के बाद छत पर चली गई। वहां फोन पर बात करने के दौरान वो नीचे गिर गई। उसे गिरते हुए किसी ने नहीं देखा। आवाज होने पर लोग जुटे व मंजू को नीचे जमीन पर गिरा देखा। बेहोशी अवस्था में उसे स्थानीय लोगों इलाज के लिए अस्पताल ले गए।

खबरें और भी हैं...