पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बच्चे के बेहतर इलाज:मुआवजा के लिए दूसरे दिन भी दो घंटे तक मरीन ड्राइव पर की सड़क जाम

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कदमा थाना के घोड़ा चौक स्थित मरीन ड्राइव पर गुरुवार काे एक स्कार्पियो द्वारा 10 साल के बच्चे को धक्का मारने के मामले में बस्ती के लोगों ने शुक्रवार की सुबह मरीन ड्राइव को दोबारा जाम कर दिया। बीच सड़क पर बांस रख और टायर जलाकर करीब 2 घंटे तक हंगामा किया।

सूचना पर डीएसपी हेड क्वार्टर दो कमल किशोर, थाना प्रभारी मनोज ठाकुर समेत अन्य मौके पर पहुंचे। क्यूआरटी फोर्स भी मौके पर बुला लिया गया। बस्ती के लोग बच्चे का बेहतर इलाज कराने के लिए 30 लाख रुपए का मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे थे।

परिजनों का कहना था कि टीएमएच में बच्चे का इलाज ठीक से नहीं किया जा रहा है। वे लोग उसे वेल्लोर ले जाएंगे। लोगों का आरोप था कि गुरुवार को सड़क जाम के दौरान थाना प्रभारी ने बच्चे का बेहतर इलाज का आश्वासन दिया था। लेकिन, बस्ती के लोगों ने रात में उन्हें फोन किया तो थानेदार ने फोन नहीं उठाया।

डीएसपी और थानेदार के काफी समझाने के बाद लोग माने और सड़क को जाम मुक्त किया। इधर, स्कॉर्पियो के धक्के से घायल बच्चा काेरोना पाॅजिटिव निकला है। टीएमएच के कोरोना वार्ड में उसका इलाज चल रहा है। बच्चे के पिता के बयान पर काले रंग की स्कॉर्पियो के चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...