पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक्सीलेंस अवॉर्ड:सेफ्टी एक मानसिकता है, जिसे हमें आत्मसात करने की जरूरत-नरेंद्रन

जमशेदपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेफ्टी इवेंजलिस्ट अवॉर्ड आदर्श, अमित, नरेश को मिला

टाटा स्टील के तत्वावधान में बुधवार को पहला वर्चुअल एसएचई एक्सीलेंस अवॉर्ड समारोह हुआ। समारोह में टाटा स्टील के सीईओ व प्रबंध निदेशक टीवी नरेंद्रन मुख्य अतिथि थे।

समारोह में टीवी नरेंद्रन ने कहा कि टाटा स्टील सेफ्टी पर काफी पहले से प्राथमिकता के तौर पर काम कर रही है। व्यवस्थित ब्लाॅकेज से सुरक्षा को बेहतर बनाते हैं, जिसमें और निरंतरता लाने की जरूरत है। सेफ्टी एक मानसिकता है, जिसे हमें आत्मसात करने की आवश्यकता है।

उन्होंने विजेताओं से रोल-मॉडल और चेंज मेकर्स बने रहने का आग्रह किया। उन्होंने जीरो एक्सीडेंट वर्क प्लेस के लिए काम करने का आह्वान किया। अमित रंजन चक्रवर्ती, चीफ इन्वायर्नमेंट ने रिड्यूस, रिकवर, री-यूज और रिसायकल के बारे में बताया।

समाराेह में सेफ्टी इवेंजलिस्ट अवॉर्ड आदर्श अग्रवाल, अमित रॉय, नरेश कुमार धल और हरिओम शर्मा को दिया गया। वहीं, झरिया डिवीजन की इंजीनियरिंग सर्विसेज ने एपेक्स सेफ्टी टॉर्च बियरर अवॉर्ड जीता। बियरिंग्स, मार्केटिंग एंड सेल्स डिवीजन, खड़गपुर ने एपेक्स हेल्थ टॉर्च बियरर अवार्ड प्राप्त किया।

टाटा स्टील जमशेदपुर के एलडी 2 और स्लैब कास्टर ने एपेक्स एन्वायर्नमेंट टॉर्चबियरर अवॉर्ड जीता। कंपनी के ईडी अाैर चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर कौशिक चटर्जी, टाटा स्टील के वाइस प्रेसिडेंट (सेफ्टी, हेल्थ ऐंड) संजीव पाॅल समेत टाटा स्टील के सभी वाइस प्रेसिडेंट माैजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें