पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नियुक्ति:संदीप बने झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष और छोटेलाल उपाध्यक्ष

जमशेदपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस मेंस एसोसिएशन के पदाधिकारी।

झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का तबादला होने की वजह से खाली पड़े पद पर केंद्रीय समिति के पदाधिकारियों ने नियुक्ति कर दी। 10 दिन पूर्व केंद्रीय समिति ने सर्वसम्मति से संदीप कुमार भगत को मेंस एसोसिएशन का अध्यक्ष और छोटेलाल महतो को उपाध्यक्ष बनाया। कालिका राय मंत्री पहले से हैं। इसके अलावे संयुक्त सचिव अर्जुन तुरी, अंकेक्षक नंदलाल मुर्मू, कोषाध्यक्ष रमेश तिवारी, केंद्रीय सदस्य कृष्ण कुमार, प्रक्षेत्रीय मंत्री गुलाम गौस और संयोजक छोइतिंद्र को बनाया गया।

वर्ष 2016 के बाद पूर्वी सिंहभूम में मेंस एसोसिएशन का चुनाव नहीं हुआ था। दिसंबर के दूसरे सप्ताह में देवघर में एसोसिएशन का महाअधिवेशन होने के बाद केंद्रीय समिति का गठन होगा। इसके बाद पूर्वी सिंहभूम जिले में मेंस एसोसिएशन का चुनाव कराया जाएगा। तब तक यहां पुलिस में अराजकता का माहौल न बने, इसके लिए रिक्त पदों पर पदाधिकारियों की नियुक्ति की है। इसकी जानकारी मेंस एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश कुमार, देवचंद्र मुंडा व कोषाध्यक्ष गुलाब चंद्र महतो ने दी।

2016 के बाद से पूर्वी सिंहभूम में नहीं हुुआ था मेंस एसोसिएशन का चुनाव

गुरुवार को प्रदेश पदाधिकारी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल एसएसपी से मिला और उनसे गोलमुरी पुलिस लाइन में बंद पुलिस सभा को चालू करने का अनुरोध किया। पुलिस सभा में सभी की समस्या सुनी जाएगी और उसे डीजीपी तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान पूरे राज्य में 14 जवानों की मौत हुई और 3900 संक्रमित हुए। इस दौरान मेंस एसोसिएशन ने डीजीपी के माध्यम से राज्य सरकार के पास ड्यूटी के दौरान कोविड से मरने वाले जवानों के लिए 50 लाख मुआवजा देने का प्रस्ताव भेजा है, जो अबतक पेंडिंग है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें