पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कर्मचारियों के बोनस की घोषणा:टाटा वर्कर्स यूनियन के कर्मियों को अधिकतम 50793 बोनस, 29 कर्मियों को सर्वाधिक बोनस देकर रिकॉर्ड बनाया

जमशेदपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टाटा स्टील में रिकॉर्ड बोनस समझौता होने के बाद टाटा वर्कर्स यूनियन ने यूनियन कार्यालय के 29 कर्मचारियों को अबतक का सर्वाधिक बोनस देकर रिकॉर्ड बनाया है। मंगलवार को यूनियन कर्मचारियों के बोनस की घोषणा की। इस बार पिछले साल की 17% की अपेक्षा 1% ज्यादा 18% बोनस दिया है।

टाटा वर्कर्स यूनियन ने बोनस के लिए जो घोषणा के अनुसार यूनियन के कुल 29 (दो अस्थायी) कर्मियों को न्यूनतम 35,522.28 व अधिकतम 50,793.48 रुपए बोनस की राशि दी जाएगी। यूनियन कर्मचारियों में दो अस्थायी कर्मी हैं, जिन्हें 14-14 हजार रुपए बोनस दिया गया।

यूनियन ने कर्मचारियों को दिए गए बोनस मद में कुल 11.43 लाख रुपए खर्च किए है। घोषणा के साथ मंगलवार शाम में कर्मचारियों के बैंक अकाउंट में बोनस की राशि भेज दी गई।

स्टील सिटी प्रेस के कर्मियों को 2.17 लाख रुपए बोनस
स्टील सिटी प्रेस के कर्मियों के बोनस को लेकर मंगलवार को समझौता हुआ। कर्मियों को इस बार 13% बोनस दिया है। यहां कर्मियों को न्यूनतम 24 हजार व अधिकतम 33 हजार रुपए बोनस दिया जाएगा। यहां के नौ कर्मियों में कुल 2.17 लाख रुपए बोनस के तौर पर दिया गया। समझौता में एमडी मालती पांडे, यूनियन के अध्यक्ष संजीव कुमारी चौधरी, महामंत्री सतीश सिंह व डिप्टी प्रेसिडेंट शैलेश सिंह व अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...