पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसों का दिन:बाइक फिसलने से गिरा सिपाही, सिर में चोट लगने से मौत; नहीं पहना था हेलमेट

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जमशेदपुर में 72 घंटों में अलग-अलग हादसों में 6 की जान गई

शहर व आसपास के क्षेत्रों में पिछले 72 घंटों में अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हुई, जबकि 2 घायल हुए। इसमें रविवार को तीन अलग-अलग हादसों में चार लोगों की जान गई। बागबेड़ा के लाल बिल्डिंग के पास मंगलवार की शाम सड़क दुर्घटना में घायल बागबेड़ा थाना के जवान मागत किस्कू (28) की टीएमएच में मौत हो गई। जवान की बाइक स्किट करने से सिर में अंदरुनी चोट लगी। उसने हेलमेट नहीं पहना था। ड्यूटी के बाद वह बाइक से रानीडीह स्थित घर जा रहा था।

बिष्टुपुर... ऑटो से गिरा तीसरी का छात्र, मौत

बिष्टुपुर थाना अंतर्गत खरकई ब्रिज के पास रविवार को चलती ऑटो से गिरने से रामकृष्ण मिशन स्कूल के तीसरी कक्षा के छात्र मो उमर (8) की मौत हो गई। वह जुगसलाई के डीबी रोड निवासी मो. तनवीर अहमद का पुत्र था। मो. उमर मां सना परवीन के साथ रामकृष्ण मिशन स्कूल में टेस्ट देने गया था। दोपहर में वे दोनों ऑटो से घर लौट रहे थे।

पारडीह... वाहन की चपेट में आया कान्वाई चालक, मौत

पारडीह में रविवार को सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आकर कान्वाई चालक सूरज मिश्रा (26) की मौत हो गई। उसे टीएमएच में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

कपाली... वाहन के धक्के से बाइक सवार 2 की मौत

कपाली के कांदरबेड़ा-दोमुहानी मार्ग स्थित रुगड़ी के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से रविवार को बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। मृतक चांडिल के रहने वाले थे और राजमिस्त्री का काम करते थे।

जादूगोड़ा... महिला को हाइवा ने कुचला, मौत

होली की छुट्टी मनाकर भाई के साथ मंगलवार को चाईबासा से घाटशिला जा रही स्कूटी सवार महिला को जादूगोड़ा -हाता मुख्य मार्ग पर सोहदा गांव के निकट हाइवा ने कुचल दिया। घटनास्थल पर ही घाटशिला के बनबेड़ा निवासी मुन्नी बानरा (25) की मौत हो गई, जबकि स्कूटी चला रहा भाई लक्ष्मण हो (24) तथा बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें