पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मिलेगी सुविधा:दक्षिण-पूर्व रेलवे ने 22 जोड़ी ट्रेनें चलाने का प्रस्ताव किया पारित

जमशेदपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दक्षिण-पूर्व रेलवे ने 22 जोड़ी ट्रेनों को चलाने का प्रस्ताव पारित किया है। जल्द ही ट्रेनों की तिथि व समय की घोषणा कर दी जाएगी। 18 नवंबर को दक्षिण-पूर्व रेलवे ने खड़गपुर, चक्रधरपुर, रांची व आद्रा डिवीजन को इस मामले में पत्र के माध्यम से रैक के संबंध में रिपोर्ट मांगी है। 22 जोड़ी ट्रेनों के चलने से यात्रियों को गंतव्य तक जाने में भीड़ का सामना नहीं करना पड़ेगा। जिन ट्रेनों को रेलवे चलाने जा रही है उनमें कई साप्ताहिक और कई रोजाना चलेंगी।

इनमें से कई ट्रेनें टाटानगर स्टेशन होकर भी गुजरेंगी। दक्षिण-पूर्व रेलवे की ओर से प्रस्तावित नई ट्रेनों में हावड़ा-सीएसटीएम-हावड़ा, शालीमार-विशाखापट्टनम-शालीमार, हावड़ा-साईंनगर-हावड़ा, रांची-नई दिल्ली-रांची, हटिया-पुणे-हटिया, रांची-एलटीटी-रांची, हावड़ा-टिटलागढ़-हावड़ा, टाटा-जसवंतपुर-टाटा, हावड़ा-पुरुलिया-हावड़ा, टाटा-अमृतसर-टाटा, हावड़ा-मद्रास-हावड़ा, शालीमार-भुज-शालीमार समेत अन्य शामिल हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें