पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:नौकरी जाने के कारण उठाया कदम- आर्थिक तंगी से परेशान दोनों युवक परिवार का खर्च उठाने में थे असमर्थ

जमशेदपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • सीतारामडेरा- युवक ने कमरे में लगाई फांसी, नशे का था आदी
  • कुछ महीने पहले विवाद होने पर रोहित की पत्नी अपने दो बच्चों को लेकर अलग रहने लगी

सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के ओल्ड सीतारामडेरा निवासी रोहित प्रसाद उर्फ मेघनाथ (30) बुधवार सुबह अपने कमरे में फंदे से लटका मिला। मृतक शादीशुदा था, लेकिन कुछ दिनों से घर पर वह अपने पिता के साथ ही रह रहा था। बुधवार सुबह 9.30 बजे तक रोहित अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो पिता कार्तिक प्रसाद ने आस-पड़ोस के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा। कमरे के अंदर जाने पर रोहित को फंदे से लटका पाया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को फंदे से उतारा। जांच करने गए पुलिस पदाधिकारी को कार्तिक प्रसाद ने बताया- रोहित पेंटिंग का काम करता था। कुछ महीने पहले विवाद होने पर रोहित की पत्नी अपने दो बच्चों को लेकर अलग रहने लगी। घर पर वे (कार्तिक) और रोहित ही रह गए थे। बुधवार सुबह 4 बजे वे काम पर चले गए। सुबह 9.30 बजे लौटे तो रोहित के कमरे का दरवाजा बंद पाया। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो रोहित फंदे से लटका मिला।

यूडी केस किया दर्ज

पुलिस के मुताबिक, युवक कुछ दिनों से बेरोजगार था। आर्थिक स्थिति कमजोर होने से वो नशा भी करता था। सीतारामडेरा थाना में अस्वभाविक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

इधर, जोजोबेड़ा में नौकरी जाने से परेशान युवक ब्रिज से कूदा

घायल सागर
घायल सागर

गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जोजोबेड़ा ब्रिज से बुधवार सुबह स्क्रैप रोड निवासी सागर पांडेय (26) ने छलांग लगा दी। उसका पैर टूट गया। परिवार के लोग उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल ले गए, जहां वो इलाजरत है। घायल सागर धनबाद के चंदन कियारी में इंजीफोंस प्राइवेट लि. कम्पनी में जेसीबी चलाता था। उसके पिता बीरेन्द्र पांडेय वृद्ध हैं, जिसकी देखरेख का जिम्मा भी उसी पर है। सागर ने कहा- कोराना काल में 9 माह से मैं बेराेजगार हूं। इनकम का कोई स्रोत नहीं होने से मैं घर का खर्च उठा नहीं पा रहा था। इससे मैंने जान देने का फैसला किया। बुधवार को वह बिना कुछ बोले घर से निकल गया और ब्रिज से छलांग लगा दी। घटना की जानकारी होने पर उसके पिता समेत कई लोग पहुंच गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser