पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:नदी में डूबने से छात्र की मौत, घाट पर नहा रही महिलाओं ने उसे बचाने का भी प्रयास किया परंतु असफल रही

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बेटे के शव को गोद में ले जाते पिता।
  • पिता के मना करने के बाद भी सुवर्णरेखा में नहाने गया था समीर

उलीडीह के शंकोसाई रोड नंबर एक रामनगर सूर्य मंदिर घाट स्थित सुवर्णरेखा नदी में डूबने से समीर कुमार नायक (12 वर्ष) की मौत हो गई। वह श्यामनगर निवासी दुकनू नायक का इकलौता पुत्र था। शनिवार की सुबह बस्ती के अन्य बच्चों के साथ वह रामनगर घाट में नहाने गया था।

इसी दौरान उसका पैर फिसला और वह गहरे पानी में चला गया। घाट पर नहा रही महिलाओं ने उसे बचाने का भी प्रयास किया, परंतु असफल रही। महिलाओं ने ही उसे नदी से बाहर निकला। आसपास के लोगों की मदद से परिजन समीर नायक को लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद से बच्चे के पिता, मां शालिनी नायक समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। समीर नायक उलीडीह रोड नंबर 5 स्थित जेपी स्कूल की कक्षा पांचवीं का छात्र था। पिता ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनका बेटा रोजाना नदी में नहाने जा रहा था। उसे तैरना नहीं आता था। नदी में नहाने जाने के लिए उसे फटकार भी लगाई थी। उसने नदी में दोबारा नहीं जाने की बात कही थी, परंतु आज नदी में दोबारा नहाने चला गया। 

बेटे की माैत पर मां हुई बेहोश

पिता दुकनू नायक अपने इकलौते बेटे समीर का शव गोद मे लेकर एमजीएम में रोते रहे। वहीं, बेटे की माैत की खबर सुनकर मां बेहोश हाे गई थी। पिता ने बताया कि वह सुबह बेटे को खाना देकर काम पर गए थे। जहां डूबने की सूचना मिली।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें