पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • Taking The Child In Her Lap, The Woman Used To Make Excuses For Begging, Reiki, Brother in law Used To Steal Mobiles And Laptops From Homes; Five Arrested

खुलासा:बच्चे को गोद में लेकर महिला भीख मांगने का बहाना बना करती थी रेकी, देवर घरों से मोबाइल व लैपटॉप करता था चोरी; पांच गिरफ्तार

जमशेदपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपियों की जानकारी देती पुलिस। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपियों की जानकारी देती पुलिस।
  • महिला का देवर अपने भाई की मदद से चोरी के सामान को बड़ा अामदा व चक्रधरपुर में बेचवाता था

मानगो व उलीडीह में दो साल के बच्चे को गोद में लेकर भीख मांगने वाली महिला दरवाजा खुला रखने वाले घरों की रेकी कर अपने देवर के साथ लैपटॉप व मोबाइल चोरी करने का काम करती थी। पुलिस ने रानी मोदी और उसके देवर समीर मोदी उर्फ पोंदू को मानगो चौक से शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। महिला के पास एक झोला था, जिसमें लैपटॉप व मोबाइल मिला। वह खरसावां के बड़ा आमदा की रहने वाली है।

इसके बाद उनकी निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर ललन माेदी, मंजीत केसरी और पिंटू गाेप काे पकड़ लिया। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह अपने देवर के साथ शहर में घूम-घूम कर रेकी कर चोरी करती थी। समीर चोरी के लैपटॉप को पांच सौ रुपए में अपने भाई ललन मोदी को देता था। ललन मोदी अपने दोस्त मंजीत केसरी को ढाई से तीन हजार रुपए में बेचता था। मंजीत आगे पिंटू गोप के जरिए 10 से 12 हजार रुपए में बेच देता था। पुलिस ने बड़ा व छोटा आमदा में छापेमारी कर चोरी का लैपटॉप बरामद किया। पुलिस ने मंजीत की निशानदेही पर चक्रधरपुर में बेचा गया एक लैपटॉप बरामद किया है। इसकी जानकारी डीएसपी वीरेंद्र राम और मानगो थानेदार विनय कुमार ने दी। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार पिंटू 18 मई 2018 काे सीतारामडेरा थाना इलाके में अपहरण के एक मामले में जेल जा चुका है।

सुबह आठ बजे ट्रेन से पहुंचते थे और शाम को लौट जाते थे अपने घर

मानगो थानेदार विनय कुमार के मुताबिक रानी मोदी अपने देवर समीर के साथ रोजाना सुबह आठ बजे टाटानगर स्टेशन पहुंचती थी। इसके बाद मानगो व उलीडीह इलाके में घूम-घूम कर भीख मांगती थी। जिस घर का दरवाजा खुला रहता था और अंदर से कोई आवाज नहीं आती ताे उस घर के बाहर महिला गोद में बच्चा लेकर रेकी करती थी और उसका देवर अंदर जाकर चोरी करता था। घटना को अंजाम देने के बाद शाम छह बजे टाटानगर स्टेशन से ट्रेन से वापस अपने घर बड़ा आमदा लौट जाते थे। गिरफ्तारी के बाद मानगो व उलीडीह के एक-एक मामले का खुलासा हुआ है।

खबरें और भी हैं...