पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:तैलिक साहू महासभा ने सांसद से सामुदायिक भवन बनाने के लिए जमीन मुहैया कराने की लगाई गुहार

जमशेदपुर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद को ज्ञापन सौंपते तैलिक समाज के लोग। - Dainik Bhaskar
सांसद को ज्ञापन सौंपते तैलिक समाज के लोग।

अखिल भारतीय तैलिक साहू महासभा पूर्वी सिंहभूम के पदाधिकारियों ने गुरुवार को सांसद विद्युत वरण महतो से बिष्टुपुर कार्यालय में मिलकर जेएनएसी के तहत टाटा लीज की जमीन वार्ड संख्या 7, खाता संख्या 245, खेसरा संख्या 661 पर संस्था का सामुदायिक भवन बनाने के लिए जमीन आवंटित कराने की मांग की है।

तैलिक साहू महासभा के जिलाध्यक्ष राकेश साहू के नेतृत्व में सांसद विद्युत वरण महतो को सौंपे गए मांग पत्र में बताया गया है कि तैलिक साहू महासभा का जमशेदपुर में अपना कोई सामुदायिक भवन नहीं होने से सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन में समाज के लाेगाें काे परेशानी हाेती है। यह संस्था पंजीकृत है और पिछले 50 वर्षों से जमशेदपुर में कार्यरत हैं। मौके पर महासचिव मनोज गुप्ता, कोषाध्यक्ष सुरेश कुमार, लीगल एडवाइजर संजय साह, जिला उपाध्यक्ष रंजीत कुमार साव, पिंटू साव, पप्पू साव, धर्मेंद्र कुमार, राजेश प्रसाद, विशाल साहू, रंजीत गुप्ता, चंदन काशी, भगवान साव, सोनू साव आदि माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें