पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुंदरनगर:मेले से लौट रहे बाइक सवार युवकों को हाइवा ने रौंदा; दो की मौत, तीसरा गंभीर

जमशेदपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तुरामडीह डैम के पास हुआ हादसा, घटना के बाद हाइवा चालक फरार

सुंदरनगर थाना क्षेत्र के बड़ा तालसा गांव तुरामडीह डैम के पास मागे मेला देखकर लौट रहे बाइक सवार युवकों को एक अनियंत्रित हाइवा ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में तुरामडीह में रहने वाले बबलू हांसदा(16) और छोटाई हांसदा(19) की मौत हो गई, जबकि घायल रमाई सोरेन(19) को इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया है। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

घटना के बाद हाइवा चालक फरार हो गया। घटना रविवार रात साढ़े नौ बजे की है। बाइक बबलू हांसदा चला रहा था। बाइक सवार तीनाें युवक बिना हेलमेट के थे। सुंदरनगर थाना की पुलिस दिनभर मामले की छानबीन में जुटी रही।

थानेदार जगदीश प्रसाद के मुताबिक घटना के समय तीनों युवक एक ही बाइक पर मागे पर्व पर आयोजित कार्यक्रम देखने के बाद घर वापस लौट रहे थे। तुरामडीह डैम के पास पीछे से हाइवा ने टक्कर मारी। घटना के बाद तीनों को एमजीएम अस्पताल लाया गया था। यहां पर छोटाई हांसदा और बबलू हांसदा को जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। गंभीर स्थिति को देखते हुए रमाई को टीएमएच रेफर कर दिया।

बर्मामाइंस में टेंपो के धक्के से साइकिल सवार किशोर गंभीर, सड़क पर आधे घंटे तक पड़ा रहा

बर्मामाइंस में अंबालिका पेट्रोल पंप के पास डाला टेंपो के धक्के से साइकिल सवार बर्मामाइंस चूना भट्‌ठा निवासी शिवा सरदार (14 साल) गंभीर रुप से जख्मी हो गया। वह करीब आधे घंटे तक सड़क पर तड़पता रहा। परंतु किसी ने उसकी मदद नहीं की। पास में रहने वाले अरविंद कुमार और विक्की ने एक कार सवार की मदद से नाबालिग को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया।

सूचना मिलने पर नाबालिग के परिजन और पुलिस भी एमजीएम अस्पताल पहुंची। नाबालिग की मां गीता देवी ने बताया- शिवा बर्मामाइंस बाजार स्थित एक मुर्गा दुकान में काम करता है। दोपहर में वह खाना खाने घर आया था। खाना खाकर दोपहर 3.30 बजे वह दुकान जाने के लिए निकला था। शाम को पुलिस ने उसे घटना की जानकारी दी। शिवा के सिर पर गहरी चोट आई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें