हादसा / सुंदरनगर में प्रखंडकर्मी ने कार से बच्चे को रौंदा; मौत, लोगों ने चालक को पीटा

The block worker in Sundernagar crushed the child by car; Death, people beat the driver
X
The block worker in Sundernagar crushed the child by car; Death, people beat the driver

  • धालभूमगढ़ बीडीओ कार्यालय का कर्मी है सुधाकर, ब्लॉक से लौट रहा गम्हरिया
  • 50 हजार रुपए मुआवजा देने पर मामला हुआ शांत
  • भागने के क्रम में कार पोल से टकराई, कदमडीह सरकारी स्कूल में कक्षा एक का छात्र था अभिषेक

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 06:32 AM IST

जमशेदपुर. सुंदरनगर थाना क्षेत्र के कदमडीह में सात साल के बच्चे अभिषेक सिंह को टक्कर मारने के बाद भागने के क्रम में कार बिजली के पोल से टकराई। घटनास्थल पर ही बच्चे की मौत हो गई। वहीं, भाग रहे कार चालक को लोगों ने पकड़कर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। थाना में समाजसेवी राजा कालिंदी, झामुमो नेता बहादुर किस्कु समेत बच्चे के पिता विद्युत सिंह की पुलिस के सामने वार्ता हुई। इसमें गिरफ्तार चालक सुधाकर महतो ने 50 हजार रुपए नकद मुअावजा राशि दी, जिसके बाद मामला शांत हुआ। घटना शनिवार शाम चार बजे की है। 
घटना के समय बच्चा रोड क्राॅस कर रहा था, तभी कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। घटना के बाद घायल अभिषेक को इलाज के लिए खासमहल सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अभिषेक कदमडीह सरकारी स्कूल में कक्षा वन में पढ़ाई करता था। वहीं, गिरफ्तार चालक सुधाकर महतो धालभूमगढ़ ब्लॉक ऑफिस में बीएलडब्ल्यू का काम कर कार से गम्हरिया घर लौट रहा था। पुलिस कार (जेएच05एआर-5274) को जब्त कर थाना ले गई। बच्चे के पिता विद्युत सिंह के बयान पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बच्चे के शव को शीतगृह में रखा गया है। रविवार को शव का पोस्टमार्टम होगा।
घर के बाहर खेल रहा था अभिषेक, तभी कार ने मारी टक्कर
कदमडीह निवासी विद्युत सिंह मजदूरी करते हैं। उनको दो बेटी के बाद एक बेटा हुआ था। शनिवार को दिन में उनका बेटा घर के बाहर खेल रहा था। पत्नी शांति सिंह ने उसको मना भी किया था। अचानक खेलने के दौरान बेटा सड़क पार करने लगा, तभी जादूगोड़ा की तरफ से अा रही कार ने उसे धक्का मारा। अभिषेक को सिर में गंभीर चोट लगी। घटना के बाद काफी संख्या में भीड़ जुट गई। खबर मिलने पर सुंदरनगर पुलिस भी पहुंच गई थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना