पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Jamshedpur
  • The Date Of Examinations Will Be Released As Soon As Permission Is Received From The Government, Dr. Amar Co Operative, AK Jha Has The Responsibility Of LBSM

कोल्हान विश्वविद्यालय से जुड़ी तीन खबरें:सरकार से अनुमति मिलते ही परीक्षाओं की तिथि होगी जारी,डॉ अमर को-ऑपरेटिव, एके झा को एलबीएसएम की जिम्मेदारी

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • सरकार से जैसे ही कालेजों को खोलने की अनुमति मिलेगी, इन दोनों परीक्षाओं के कार्यक्रम जारी कर दिए जाएंगे

सरकार से अनुमति मिलते ही परीक्षाओं की तिथि होगी जारी

कोल्हान विश्वविद्यालय यूजी-पीजी समेत तमाम कोर्सों के फर्स्ट और फाइनल सेमेस्टर की परीक्षा की तिथि सरकार की अनुमति के बाद घोषित करेगा। कोल्हान विश्वविद्यालय के प्रवक्ता डॉ पीके पाणि ने बताया- तमाम कोर्सों के फर्स्ट और फाइनल सेमेस्टर के विद्यार्थियों का रिजल्ट ऑफलाइन परीक्षा के आधार पर ही जारी किया जाएगा। सरकार से जैसे ही कालेजों को खोलने की अनुमति मिलेगी, इन दोनों परीक्षाओं के कार्यक्रम जारी कर दिए जाएंगे। परीक्षा की पूरी तैयारी कर ली गई है।

डॉ अमर को-ऑपरेटिव, एके झा को एलबीएसएम की जिम्मेदारी

एलबीएसएम कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ अमर सिंह को जमशेदपुर को-ऑपरेटिव कॉलेज का प्रिंसिपल बनाया है। केयू ने बुधवार को अधिसूचना जारी की। डॉ अमर को तत्काल प्रभाव से कॉलेज की जिम्मेदारी पूरी तरह से संभालने को कहा है। डॉ अमर सिंह की जगह एलबीएसएम कॉलेज के प्रिंसिपल की जिम्मेदारी मैथिली विभाग के अध्यक्ष डॉ अशोक कुमार झा को दी गई है।

इस साल भी नहीं होगा पांचवें दीक्षांत समारोह का आयोजन

कोल्हन विश्वविद्यालय का पांचवां दीक्षांत समारोह इस साल भी नहीं होगा। कोरोना वायरस की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने यह फैसला लिया है। अब 2022 में स्थिति ठीक रही तो यह समारोह आयोजित कराया जाएगी। तब एक साथ चार शैक्षणिक सत्र के विद्यार्थियों को डिग्री दी जाएगी। कोल्हन विश्वविद्यालय का पांचवां दीक्षांत समारोह 2020 में आयोजित होना था, लेकिन लॉकडाउन की घोषणा के बाद इसे टाल दिया गया था।

खबरें और भी हैं...