पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आपताकालीन बैठक:कर्मियों के वेतन निर्धारण से जुड़े मामले के निपटारे के लिए संघ ने बनाई कमेटी

जमशेदपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झारखंड विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय कर्मचारी महासंघ की कोल्हान विवि प्रक्षेत्र की कार्यकारिणी कमेटी की आपताकालीन बैठक अध्यक्ष मनोज किशोर की अध्यक्षता में जमशेदपुर वीमेंस कालेज के परिसर में रविवार को आयोजित हुई। इसमें कोल्हान विश्वविद्यालय के कर्मचारियों ने लंबित मांगों को लेकर आंदोलन करने का निर्णय लिया है। वेतन निर्धारण से जुड़े मामले के निबटारे के लिए एक कमेटी का गठन किया गया। इसमें प्रक्षेत्रीय सचिव विश्वंभर यादव, एसएन पांडेय, उमेश कुमार को शामिल किया गया।

ग्रेड पे, कृतकारी भत्ता से संबंधित मामले के संबंध में निर्णय लिया गया कि कुलपति से मिलकर तत्काल लागू करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा जाएगा। निर्णय लिया गया कि कर्मचारियों की मांगे निर्धारित समय तक नहीं मानी गई तो संघ आंदोलन करेगा। दिसंबर-जनवरी में अधिवेशन पर भी चर्चा बैठक में हुई। इसी बैठक में प्रांतीय उपाध्यक्ष रमेश चंद्र ठाकुर की देखरेख में कोल्हान विश्वविद्यालय की प्रक्षेत्रीय कमेटी के रिक्त पदों पर कर्मचारियों का मनोनयन किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें