पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

काम की तीन खबरें:मानगो में जलापूर्ति नहीं होगी, जुगसलाईवासी बता सकेंगे समस्या, डीटीओ में ड्राइविंग लाइसेंस बनेगा

जमशेदपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मानगो जलापूर्ति योजना के जोन नंबर एक और दो में लगभग तीन हजार घरों में पानी सप्लाई शुक्रवार को बंद रहेगी। यह जानकारी पीएचईडी विभाग ने दी। मानगो एनएच किनारे, पारडीह, कुमरूम बस्ती, शंकोसाई समेत दर्जनों बस्तियों में पानी सप्लाई बंद रहेगी। मालूम हाे कि एनएच-33 किनारे बिजली विभाग के काम के दाैरान पाइप लाइन फट गया। विभाग ने ठेकेदार को पाइप लाइन की मरम्मत करने का निर्देश दिया है। ठेकेदार अक्षय हलधर ने कहा शुक्रवार को काम शुरू कर दिया जाएगा। इसके बाद प्रभावित इलाकों में पानी सप्लाई शुरू होगी। उन्होंने बताया कि गुरुवार को प्रभावित इलाकों में पानी सप्लाई हुई थी।

जुगसलाई नगर परिषद के ईओ आज देंगे जनता की समस्याओं का जवाब

प्रशासन द्वारा शुक्रवार को आयोजित होने वाले लोकमंच कार्यक्रम में इस बार जुगसलाई नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी जेपी यादव जनता के सवालों का जवाब देंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। शुक्रवार को जुगसलाई नगर परिषद के लाेग साफ-सफाई, नाली व सड़क निर्माण, जन्म प्रमाण पत्र, मृत्यु प्रमाण पत्र, होल्डिंग टैक्स, ट्रेड लाइसेंस व नक्शा स्वीकृति से संबंधित जानकारी, शिकायत अथवा सुझाव दे सकते हैं। लोकमंच में अधिकतर मामलों का निपटारा ऑन स्पाॅट ही हो जाता है। सुबह 11 से दोपहर एक बजे तक फोन नंबर 9798447616 व 0657-2434511 पर कार्यपालक पदाधिकारी से संवाद कर सकते हैं।

207 दिन बाद आज से हर दिन 200 का बनेगा लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस

207 दिनों के बाद शुक्रवार से डीटीओ ऑफिस में लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस बनाने का काम शुरू होगा। रोज करीब 200 आवेदकों का लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस बनेगा। डीटीओ दिनेश कुमार रंजन ने कहा- सुबह नौ बजे से शाम छह बजे तक लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के लिए फोटो खींची जाएगी। कार्यालय द्वारा दो पाली में सौ-सौ कूपन जारी किया जाएगा। फोटो खींचने वाले काउंटर पर डिस्पले लगाया है, जिसमें नंबर आएगा। सोशल डिस्टेंसिग बनानेे के लिए छह फीट की दूरी पर बाक्स बनाया है। लर्निंग लाइसेंस के लिए करीब पांच हजार आवेदन डीटीओ ऑफिस में लंबित है। इधर, मोटर यान निरीक्षक कार्यालय में भी ड्राइविंग टेस्ट होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें