पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जल संकट:पारडीह और आसपास आज तीन हजार घरों में नहीं होगी पानी सप्लाई, पांच दिनों से इलाके में नहीं हुई जलापूर्ति

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनएच ठेकेदार की लापरवाही से मंगलवार की सुबह पाइप फटा, पांच दिनों से इलाके में नहीं हुई जलापूर्ति

मानगो के पारडीह व आसपास बुधवार को तीन हजार घरों में पानी सप्लाई बंद रहेगी। यहां एनएच ठेकेदार की लापरवाही से फिर पाइप फट गया। पेयजल विभाग की ठेका कंपनी के जीएम अक्षय हलदर ने कहा- जोन एक में पड़ने वाले इलाके में पानी सप्लाई बंद रहेगी। जोन एक और दो में मंगलवार को पानी सप्लाई करनी थी। मेन राइजिंग पाइप की मरम्मत का काम पूरा कर लिया था, लेकिन सुबह में पारडीह के पास एनएच ठेकेदार की लापरवाही से फिर पाइप फट गया।

ऐसे में जोन एक और दो में सुबह को पानी नहीं मिला, लेकिन जोन दो में तीन हजार घरों में मंगलवार की शाम को पानी मिला। अब बुधवार की सुबह एनएच किनारे पारडीह के पास तीन हजार घरों में पानी सप्लाई बंद रहेगी। बार-बार हमलोग पाइप फटने के बाद मरम्मत कर पानी सप्लाई तैयारी शुरू करते हैं, लेकिन दोबारा एनएच का काम करने के दौरान पाइप फट जाता है। ऐसे में लोगों को पानी नहीं मिल पाता है। अभी पर्व-त्योहार है, ऐसे में एनएच ठेकेदार से पाइप लाइन को बचाते हुए काम करने की मांग की। मालूम हाे कि पिछले पांच दिनों से जोन नंबर एक और दो में पाइप फट जाने पर तीन हजार घरों में पानी सप्लाई बंद थी। अब दो दिन तक फिर तीन हजार घरों में जलापूर्ति नहीं होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें