पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शहर में बढ़ गई चोरी:पड़ोसी की छत के रास्ते से घर में घुसा चोर, लाखों के गहने और 25 हजार रुपए चाेरी, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की

जमशेदपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बर्मामाइंस थाना के ओल्ड ईस्ट प्लांट बस्ती स्थित सुखपाल सिंह के घर में चोरी
  • पीड़ित के अनुसार अलमीरा में रखे 10 तोला सोने के गहने लेकर फरार हो गए चोर

बर्मामाइंस थाना के ओल्ड ईस्ट प्लांट बस्ती में रहने वाले सुखपाल सिंह के घर से मंगलवार अहले सुबह लाखों के गहने और 25 हजार रुपए नगद चोरी कर ली गई। मंगलवार सुबह 5.30 सुखपाल सिंह की पत्नी कमलजीत कौर उठी तो कमरे का सामान बिखरा पाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पीड़ित ने थाना में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। सुखपाल सिंह ने बताया- चोरों ने सुबह तीन से चार बजे के बीच चोरी की घटना को अंजाम दिया है। भाजपा से जुड़े पड़ोसी सतवीर सिंह सोनू की छत के रास्ते से चोर उसके घर में घुसे।

आंगन के रास्ते चोर उनके कमरे तक पहुंचे। वहीं कमरे में रखे अलमीरा का लॉक तोड़ करीब 10 तोला सोने (कीमत करीब पांच लाख) के गहने और 25 हजार रुपए पर हाथ साफ कर लिया। वह, उनकी पत्नी और बेटी दूसरे कमरे में सोए थे। जिस कमरे में वे लोग सोए थे उसी कमरे के रास्ते चोर दूसरे कमरे में गए। उन्हें भनक तक नहीं लगी। सुबह पत्नी उठी तो कमरे का सामान बिखरा पाया। मालूम हो कि दो दिन पूर्व ही बर्मामाइंस के भक्तिनगर में चोरों ने बिजली विभाग के निजी चालक के घर से चोरी की घटना को अंजाम दिया था। शहर में लगातार हो रही चोरी से पुलिस की नींद उड़ी हुई है। इस साल अब तक विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए पांच चोरी मामले का खुलासा पुलिस नहीं कर पाई है। पुलिस की कार्यशैली से लोगों में आक्रोश है।

इधर, केबुल कंपनी में चोरी का आरोपी गिरफ्तार

गोलमुरी पुलिस ने केबुल कंपनी में चोरी के आरोपी बजरंगनगर निवासी सोनी सिंह उर्फ सोनी बेहरा को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया। सोमवार देर रात पुलिस ने उसे उसके घर से गिरफ्तार किया। आरोपी पर 13 जून 2020 में केबुल कंपनी से चोरी मामले की एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser