पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:टाटा स्टील टाउन सिक्युरिटी के चालक के घर में तीन महीने में तीसरी चोरी, घटनास्थल से 2 लॉक कटर जब्त

जमशेदपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात 9 बजे बागबेड़ा गए थे, रात डेढ़ बजे मकान मालिक ने दी चोरी की सूचना

बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के भक्ति नगर में रहने वाले किराएदार राजकुमार सिंह के घर का ताला काटकर बदमाशों ने नकदी और जेवर चुरा लिए। घटना शनिवार रात की है। घटना के समय राजकुमार सिंह एक समारोह में गए थे। मकान मालिक ने उन्हें फोन पर घटना की जानकारी दी। इसके बाद राजकुमार ने बर्मामाइंस थाने को सूचित किया। 23 वर्षीय राजकुमार सिंह टाटा स्टील टाउन ऑफिस सिक्युरिटी डिपार्टमेंट में चालक हैं। राजकुमार सिंह ने बताया- वे अविवाहित हैं और मकान में अकेले रहते हैं। शनिवार रात 9 बजे वे बागबेड़ा में एक दोस्त के घर समारोह में गए थे।

रात एक बजे मकान मालिक ने फोन कर घर के गेट का ताला टूटा होने की जानकारी दी। इसके बाद वे घर पहुंचे तो अलमारी में रखे सारे जेवरात गायब पाए। राजकुमार के मुताबिक, उनके घर में पिछले तीन महीने में चोरी की यह तीसरी वारदात है। शनिवार रात बदमाशों ने घर में अलमारी से सारा सामान निकाल कर जमीन में रखकर खंगाला। फिर जेवर-नकदी ले भागे। सूचना पर देर रात पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से ताला काटने वाला दो कटर बरामद किया। पुलिस भक्ति नगर के दो युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

सिदगोड़ा में गुलगुलिया सक्रिय, सीसीटीवी में कैद

शहर में गुलगुलिया गिरोह फिर सक्रिय हो गया है। शनिवार को गिरोह की एक महिला, एक युवती और दो बच्चियों द्वारा सिदगोड़ा में चाेरी की करतूत घर के पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सिदगोड़ा के विद्यापति स्थित निराला पथ में एक घर में गैंग के चार सदस्य चोरी करते दिखीं। उक्त घर से शनिवार को मोबाइल की चोरी कर ली गई। हालांकि घर मालिक ने मामले की लिखित शिकायत थाने में नहीं की है। रविवार को चोरी की घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ। फुटेज शनिवार सुबह 11.50 बजे की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser