पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एमडी ऑनलाइन:महामारी में टाटा स्टील कर्मचारी व बाहरी लोगों के लिए टीएमएच में नहीं होगी अलग व्यवस्था: नरेंद्रन

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना से मौत को लेकर कर्मियों का बीमा कराने को कहा, एचआरएम ने किया इनकार
  • एमडी बोले... कंपनी बेहतर कर रही है, जून की अपेक्षा जुलाई में हुआ है तेज सुधार

देश, समाज को साथ लेकर चलते हुए शिखर पर पहुंची टाटा स्टील प्रबंधन आज भी संस्थापक के सपनों को साकार महामारी में व्यवसायिक प्राथमिकता को सेकेंडरी बता सामाजिक जरूरतों को पूरा कर रही है। इसकी झलक सोमवार को टाटा स्टील के मंथली एमडी ऑनलाइन में दिखी। एमडी ने कहा - टाटा स्टील कम्युनिटी को लेकर चलती है। यहां के कर्मचारी भी इसी कम्युनिटी से आते हैं। इसलिए टीएमएच में टाटा स्टील के कर्मचारियों के लिए अलग इलाज की व्यवस्था नहीं की जा सकती है।

मांग के अनुरूप हो रहा है उत्पादन

एमडी टीवी नरेंद्रन ने कहा - कंपनी की स्थिति में सुधार हुआ है। जून की अपेक्षा जुलाई में तेज सुधार है। इसलिए उम्मीद है कि स्थिति और बेहतर होगी। कोरोना को लेकर सरकार व प्रशासन के साथ कंपनी काम कर रही है। टीएमएच में बेड की संख्या बढ़ाई जा रही है। चिकित्सा सुविधाएं बढ़ रही है व जरूरत पड़ेगी तो और बढ़ाई जाएगी। वहीं सेल्स के वीपी पियूष गुप्ता ने कहा -बाजार मांग के अनुसार उत्पादन हुआ है। परिणामस्वरूप तैयार प्रोडक्ट को तत्काल बाजार मिला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें