पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:कालाबाजारी का 50 क्विंटल गेंहू लेकर जा रहा ट्रक पलटा

जमशेदपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पोटका -जादूगोड़ा मार्ग में बालीजुड़ी के पास हादसा

राजनगर से कालाबाजारी के लिए 50 क्विंंटल गेंहूं लेकर जा रहा एक 407 मालवाहक ट्रक पोटका -जादूगोड़ा मार्ग में बालीजुड़ी के पास पलट गया। वाहन के पलटने के कारण से गेंहू की कालाबाजारी का मामला सामने आया है। जिस 407 मालवाहक (डब्ल्यू बी 33/3621) ट्रक से गेंहूं लेकर जाया जा रहा था वह ट्रक पटमदा के माचा गांव के रहने वाले मनोज कुमार दत्ता के नाम पर निबंधित है।

करीब तीन - चार साल पहले मनोज कुमार दत्ता कालाबाजारी में पकड़ा गया था और उसके खिलाफ पटमदा थाना में प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मनोज कुमार दत्ता को विभाग ने काली सूची में डालते हुए ठेका कार्य से हटा दिया। 407 मालवाहक ट्रक पोटका से जादूगोड़ा के बीच बालीजुड़ी गांव के पास मंगलवार की रात दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस मामले में सरायकेला-खरसांवा के डीसी इकबाल आलम अंसारी ने जांच का जिम्मा सरायकेला एसडीओ रामकृष्ण कुमार को सौपा है। कहा-दोषियों पर कार्रवाई होगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें