पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्मनाक:सोनारी में गोबर चुनने गई महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शनिवार दोपहर की घटना, पीड़ित महिला थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस कराया दर्ज

सोनारी थाना क्षेत्र के तिलोभट्ठा की महिला (40) से शनिवार को ग्वाला बस्ती के दो युवकों ने ग्वाला बस्ती में दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद दोनों ने किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने दोनों आरोपी राजू यादव व प्रदीप यादव को गिरफ्तार किया है। सोमवार को पुलिस पीड़िता का मेडिकल कराएगी। मामले में पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ थाना में केस किया है। शनिवार को तिलोभट्ठा की महिला ग्वाला बस्ती में गोबर चुनने गई थी। राजू यादव के घर के पास वह गोबर चुन रही थी।

इसी बीच राजू बहला कर उसे अपने घर ले गया और अपने घर में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच कुछ देर बाद राजू का साथी प्रदीप भी वहां पहुंचा। प्रदीप ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद दोनों महिला को कमरे में बंद कर भाग निकले।

महिला किसी तरह थाना पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस किया। महिला राजू को जानती थी। जबकि प्रदीप को नहीं जानती थी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने शनिवार देर रात पहले राजू को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर दूसरे आरोपी प्रदीप को रविवार को गिरफ्तार किया।

पीड़िता की कराएंगे मेडिकल

दो युवकों ने महिला से दुष्कर्म किया है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराएंगे। -रेणु गुप्ता, थाना प्रभारी, सोनारी

सिदगोड़ा में महिला की हत्या के आरोप में पति को जेल

सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के भुइयांडीह कान्हू भट्ठा में रहने वाली पूजा कुमारी (25) की मौत मामले में पति टिंकू भुइयां को पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया। शनिवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। मालूम हो कि तीन माह की गर्भवती महिला ने शनिवार की सुबह अपने घर मे फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी।

महिला के पिता भुइयांडीह शांतिनगर निवासी राजकुमार श्रीवास्तव ने पूजा के पति, ससुर और सास और ननद पर दहेज के लिए हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। बतााया कि पूजा के ससुराल वाले दहेज के लिए अक्सर प्रताड़ित करते थे। बताया गया कि पिंकू और पूजा ने 8 माह पूर्व प्रेम विवाह किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser