पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:अनियंत्रित वैन ने साइकिल सवार को रौंदा माैत, कमिश्नर के आवास से टकराई, घायल ने टीएमएच में दम तोड़ा

जमशेदपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • टायर पंक्चर होने के बाद हुआ हादसा
  • फ्रांसिस ने बताया कि दोनों हाता से स्कूटी पर सवार होकर टेल्को लौट रहे थे

बिष्टुपुर नार्दन टाउन के पास रविवार को एक अनियंत्रित वैन (‌‌जेएच10एएम-6695) साइकिल सवार को कुचलने के बाद जीएसटी कमिश्नर के घर के गेट पर जा टकराई। घटना रविवार दोपहर एक बजे की है। इसमें आदित्युपर रोड नंबर 13 निवासी सुनील कुमार ठाकुर (50) की मौत हो गई। उनकी राशन की दुकान है। घटना के बाद बिष्टुपुर थाना की सीसीआर वैन घायल सुनील को इलाज के लिए टीएमएच ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया और चालक को पकड़कर थाना ले गई।

चालक ने पुलिस को बताया कि वैन के आगे का चक्का पंक्चर होने के बाद यह दुर्घटना हुई। गिरफ्तार चालक का नाम अभिषेक कुमार मेहता है और वह साकची का रहने वाला है। वहीं दूसरी तरफ खबर मिलने पर मृतक का बेटा मुकेश कुमार ठाकुर, उनकी पत्नी व अन्य लोग टीएमएच पहुंच गए। मृतक के बेटा मुकेश कुमार के बयान पर वैन मालिक व चालक पर मामला दर्ज किया गया है।

इधर... सुंदरनगर में दुर्घटना में स्कूटी सवार व्यक्ति की गई जान, एक घायल

सुंदरनगर थाना क्षेत्र के भुरीडीह फाटक के पास दुर्घटना में टेल्को निासी दीपक सोके (58) की मौत हो गई। घटना रविवार रात साढ़े सात बजे की है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस फाटक के पास उनकी क्षतिग्रस्त स्कूटी (जेएच05एक्स-8093) को थाना ले गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सुंदरनगर थाना में टेल्को निवासी मृतक के दोस्त फ्रांसिस मार्टिन के बयान पर अस्वभाविक मौत का मामला दर्ज कराया गया है।

फ्रांसिस ने बताया कि दोनों हाता से स्कूटी पर सवार होकर टेल्को लौट रहे थे। स्कूटी दीपक चला रहा था। दोनों के सिर पर हेलमेट नहीं था। फाटक के पास सामने आ रही गाड़ी की लाइट के घबरा कर दीपक ने स्कूटी पर नियंत्रण खो दिया और दोनों गिर गए। दीपक काे सिर में चोट लगी और घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser