गोविंदपुर में दुष्कर्म का मामला:अज्ञात युवक ने फिर युवती का दरवाजा पीटा, सीसीटीवी में कैद

जमशेदपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़िता ने बताया-रात करीब 11 बजे काले रंग की टी शर्ट पहन आया था युवक
  • आरोपी पक्ष केस उठाने के लिए लगातार डाल रहा दबाव:पीड़ित

गोविंदपुर के एलआईजी में 2 अगस्त की रात दो बजे घर में घुसकर एएसआई के नाबालिग बेटे द्वारा दुष्कर्म करने के मामले में लगातार पीड़ित युवती को धमकी मिल रही है। पूर्व में भी युवती के घर में पथराव व दरवाजा खटखटाने की घटना को हो चुकी है। इधर, शनिवार की रात करीब 11 बजे एक युवक काले रंग की टी शर्ट पहना हुआ आया।

उसने युवती के दरवाजा में तांक-झांक करने के बाद खटखटाया। फिर उसकी नजर सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी तो वह भाग गया। सीढ़ियां चढ़कर युवती के घर के दरवाजा पर पहुंचने के बाद युवक ने सामने में लगी लाइट बुझाने के बाद तांक-झांक की। इसकी जानकारी युवती ने गोविंदपुर पुलिस से की है। युवक टेंपो से आया था।

मालूम हाे कि युवती ने 28 अगस्त को कोर्ट में भी अर्जी दाखिल कर अदालत को बताया था कि उनको जान का खतरा है। आरोपी पक्ष के लोग बाहरी युवकों को घर भेजकर उनपर केस उठाने का दबाव बना रहे हैं। धमकी दिलवा रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ धमकाने की कई बार घटना होने के बाद भी पुलिस ने युवती को किसी तरह की सुरक्षा प्रदान नहीं की है। इस मामले में गोविंदपुर थाना पुलिस जब्त बेडशीट में लगे खून की एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके बाद सच्चाई का पता चल पाएगा।

खबरें और भी हैं...