पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:एमजीएम अस्पताल के कोविड वार्ड में पानी बंद होने पर हंगामा

जमशेदपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • मरीज दिनभर पानी का इंतजार करते रहें कि आएगा तो वे शौच व स्नान करने को शौचालय जाएंगे

एमजीएम अस्पताल के कोविड वार्ड में बुधवार को पानी की समस्या काे लेकर हंगामा हुआ। इसके बाद दूसरे वार्ड से बाल्टी से पानी भेजा गया, तब जाकर मामला शांत हुआ, लेकिन यह स्थायी समाधान नहीं है। मरीजों का कहना है कि वार्ड में पानी की समस्या पिछले 15 दिनों से है, लेकिन बुधवार को वार्ड में थोड़ा भी पानी नहीं आई। मरीज दिनभर पानी का इंतजार करते रहें कि आएगा तो वे शौच व स्नान करने को शौचालय जाएंगे।

लेकिन, रात नौ बजे तक नहीं आई। मरीजों ने यह भी कहा कि अभी वे लोग हंगामा किए तो बाल्टी से पानी भेज दिया गया लेकिन रात-बिरात को अगर किसी मरीज को शौचालय जाने पड़े तो वे पानी कहां से लाएंगे। कोविड वार्ड में विकट समस्या खड़ी हो गई है। इधर, अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि पानी के पाइप का प्रेशर कम होने की वजह से पांच मंजिला कोविड वार्ड में नहीं चढ़ पा रहा है। इसे लेकर जुस्को को पत्र लिखा गया है। बुधवार को कुछ पदाधिकारी आए भी थे लेकिन ठीक नहीं हो सका है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें