पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीआईडी ने काेर्ट में साैंपी चार्जशीट:पीड़िता हर बार बोली-डीएसपी थाना प्रभारी ने किया दुष्कर्म, फिर भी चार्जशीट में दी क्लीन चिट

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डेढ़ साल तक जांच के बाद जेल में बंद इंदपाल सैनी, शिव कुमार महतो, श्रीकांत महतो को ठहराया दोषी

मानगाे सहारा सिटी में 2018 में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में सीआईडी ने जिला जज पांच सुभाष कुमार की काेर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। डीएसपी अजय केरकेट्टा व एमजीएम थाना के तत्कालीन थानेदार इमदाद अंसारी को क्लीन चिट दी है।

डेढ़ साल तक जांच के बाद काेर्ट काे साैंपी चार्जशीट में सीआईडी ने जेल में बंद इंदपाल सैनी, शिव कुमार महतो व श्रीकांत महतो को दोषी माना है। शनिवार काे भी पीड़िता ने डीएसपी अजय व थाना प्रभारी इमदाद पर एमजीएम थाना में दुष्कर्म की बात बताई थी। सीआईडी जांच में पुष्टि नहीं हुई। सीआईडी के वरीय अधिकारी ने कहा- आराेपाें का काेई साक्ष्य नहीं मिला।

सीआईडी के वरीय अधिकारी ने कहा- दोनों अधिकारियों पर लगाए अाराेपाें का नहीं मिला कोई साक्ष्य

18 फरवरी 2018 को दर्ज किया था केस

पीड़िता ने एमजीएम थाना में 18 फरवरी 2018 को मामला दर्ज कराया था। इसमें तत्कालीन थानाप्रभारी इमदाद अंसारी व डीएसपी अजय केरकेट्टा दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। बाद में डीएसपी और थाना प्रभारी को लाइन क्लोज कर दिया गया था। जबकि तीन आरोपियाें इंदरपाल सैनी, शिव कुमार महतो व श्रीकांत महतो काे गिरफ्तार किया गया था। इस मामले जिला पुलिस की जांच के बाद सीआईडी को जांच सौंपी गई थी।

एक आरोपी ने दाखिल की जमानत याचिका
मामले में जेल में बंद शिव कुमार महतो ने अदालत में जमानत की याचिका दायर की। वह 2018 से मामले में जेल में है। इंदरपाल सैनी भी जेल में है। जबकि श्रीकांत महतो को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है।

पुलिस अधिकारियों को बचाने का हो रहा प्रयास
पुलिस अधिकारियों को बचाने का प्रयास हो रहा है। पीड़िता ने सीआईडी को पुलिस अधिकारियों की करतूत व दुष्कर्म के सबूत दिए थे। नाबालिग को न्याय दिलाने की लड़ाई जारी रहेगी।
-नानक सेठ, पीड़िता के संरक्षक

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें