पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तबादला:विकास गालूडीह, प्रभात गुड़ाबांदा के थानेदार

जमशेदपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घाटशिला अनुमंडल के तीन थानेदार बदले

एसएसपी एम तमिल वाणन ने थानेदारों का तबादला किया है। मात्र ढ़ाई माह में बिष्टुपुर थानेदार राम कुमार वर्मा को हटाकर लाइन क्लोज करते हुए पुलिस केंद्र भेजा है। एमजीएम थानेदार अरविंदर कुमार को गोलमुरी का थानेदार बनाया है। उनकी जगह बहरागोड़ा अंंचल इंस्पेक्टर राकेश कुमार को एमजीएम थानेदार बनाया है। इन तीनों का रूटीन तबादला हुआ है।

गोविंदपुर थानेदार भुवनमणि पाठक को पांच माह में ही थानेदार से हटाकर बागबेड़ा थाना इंस्पेक्टर के अधीन कार्य करने के लिए भेजा है। एसएसपी के मुताबिक भुवनमणि से थानेदारी नहीं हो रही है। कोविड 19में तेज तर्रार थानेदार चाहिए। उन्होंने पुलिस केंद्र में पदस्थापित इंस्पेक्टर राजू को बहरागोड़ा अंचल का प्रभार सौंपा है। पुलिस केंद्र से दारोगा सुनील कुमार कुशवाहा को जादूगोड़ा थानेदार, पुलिस केंद्र से दारोगा प्रभात कुमार को गुड़ाबांदा थानेदार, साकची थाना में पदस्थापित विकास कुमार जायसवाल को थाना प्रभारी गालूडीह बनाया है। प्रभात कुमार को एक सप्ताह पूर्व डीआईजी ने जादूगोड़ा में हुई बैठक में सस्पेंड किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें