पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शौचालय में फांसी लगाई:किशोरी से मारपीट का वीडियो वायरल होने पर, आरोपी ने जेल में फांसी लगाने का किया प्रयास

जमशेदपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बागबेड़ा में वायरल हुआ था वीडियो
  • जेल में तैनात सुरक्षाकर्मी युवक को एमजीएम ले गए

बागबेड़ा में नाबालिग से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी हरहरगुट्टू निवासी यश शर्मा ने साकची क्वारेंटाइन जेल के शौचालय में फांसी लगाने का प्रयास किया। घटना मंगलवार सुबह की है। घटना के बाद जेल में तैनात सुरक्षाकर्मी आरोपी को एमजीएम अस्पताल ले गए।

वहां आरोपी और उसके परिजनों ने पुलिस द्वारा पिटाई करने का आरोप लगाते हुए एक घंटे तक हंगामा किया। आरोपी जमीन पर लेटकर चिल्लाता रहा। किसी तरह इलाज कराने के बाद पुलिस आरोपी को दोबारा साकची क्वारेंटाइन जेल ले गई। आरोपी यश के मुताबिक उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस आरोपी द्वारी ही आत्महत्या करने का प्रयास का आरोप लगा रही है।

यह है मामला

बागबेड़ा में एक किशोरी से दो युवकों ने बेरहमी से मारपीट की थी। किशोरी ने बागबेड़ा थाने में हरहरगुट्टू निवासी यश शर्मा और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। बागबेड़ा पुलिस ने 5 अप्रैल को यश और उसके नाबालिग दोस्त को गिरफ्तार किया था। मंगलवार सुबह मारपीट का वीडियो वायरल होने की खबर जेल में बंद यश कुमार तक पहुंची तो उसने शौचालय में जाकर फांसी लगाने का प्रयास किया। इस बीच सिपाहियों ने देख लिया और उसे एमजीएम अस्पताल ले गए।

पिता बोले- जेल गया तो देखा कि पुलिस बेटे को पीट रही थी

एमजीएम अस्पताल पहुंचे आरोपी यश शर्मा के पिता राजीव कुमार शर्मा ने कहा- मैं मंगलवार सुबह साकची जेल में बेटे को कपड़ा व अन्य सामान पहुंचाने गए थे। वहां पहुंचने पर देखा- कुछ जवान यश को कुंदे से मार रहे है। उन्होंने चिल्ला कर इसका विरोध किया तो जवानों ने उन्हें भी अपशब्द कहे। फिर यश को एमजीएम अस्पताल ले गए। वहां यश ने बताया- सिपाहियों ने गला दबाकर उसे मारने का प्रयास किया।

दो को हुई जेल, तीसरा युवक पुलिस की पकड़ से है बाहर

किशोरी का वीडियो वायरल होने से पता चला कि मारपीट पूरी प्लानिंग के साथ की गई। किशोरी एक दोस्त को छोड़कर दूसरे से बातचीत करने लगी। फिर आरोपियों ने प्लान बनाया व किशोरी को सुनसान स्थान पर ले जाकर बेरहमी से मारपीट की। इस दौरान आरोपियों का तीसरा साथी वीडियो बना रहा था। एफआईआर करने के बाद मारपीट करने वाले दोनों युवकों को जेल भेज दिया, तीसरे युवक की पहचान अब तक नहीं हो सकी है।

आरोपी के साथ मारपीट का आरोप गलत- जेल अधीक्षक

साकची जेल में बंद आरोपी यश शर्मा ने शौचालय में फांसी लगाने का प्रयास किया था। वहां तैनात सिपाहियों ने देखा व बचाकर एमजीएम अस्पताल ले गए। आरोपी के साथ मारपीट का आरोप गलत है। फांसी लगाने की जानकारी साकची पुलिस को देकर एफआईआर करेंगे।
-नरेंद्र प्रसाद सिंह, जेल अधीक्षक

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें