पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:डिलेवरी के बाद महिला की मौत; परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगा किया हंगामा, प्राथमिकी दर्ज करेंगे

जमशेदपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला भाजपा आजाद नगर मंडल के पूर्व अध्यक्ष की भाभी

एमजीएम में गायनिक वार्ड में डिलेवरी के कुछ घंटों बाद महिला की मौत हो गई। जबकि नवजात सुरक्षित है। महिला की मौत की खबर पाकर परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए विरोध शुरू कर दिया। कुछ देर तक हंगामा भी हुआ। मृतका के परिजनों को गायनिक विभाग में घुसने नहीं दिया गया। इस कारण परिजनों की होमगार्ड के जवानों के साथ नोकझोंक भी हुई। मानगो जवाहरनगर रोड नंबर 6 की महिला नसीमा परवीन( 30) की डिलीवरी के लिए सोमवार की सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मृतका के भाजपा आजादनगर मंडल के पूर्व अध्यक्ष मो. निसार की भाभी थी। पति अब्दुल कयूम कोर्ट में मोहरी है। मो. निसार ने बताया कि दोपहर 12 बजे भाभी ने लड़की को जन्म दिया। शाम तक जज्ज़ा- बच्चा दोनों स्वस्थ थे। शाम में अचानक भाभी की तबीयत खराब होने की जानकारी डॉक्टरों द्वारा दी गई। कहा गया कि उन्हें नाक और मुंह से खून निकल रहा है। वे नसीमा परवीन को टीएमएच ले जाना चाह रहे थे। परंतु उसे टीएमएच ले जाने नहीं दिया गया। इसी बीच रात 9 बजे भाभी की मौत की खबर सभी को दी गई। डॉक्टरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें