पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:दरोगा पर चेकिंग में दो लाख छीनने का आरोप

राजनगर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो अक्टूबर की घटना, परिवार दायर किया

बकुआर निवासी विनय कुमार झा ने सीजेएम मधुबनी के कोर्ट में परिवाद दायर कर राजनगर थाना में पोस्टेड दरोगा अंजनी कुमार पर वाहन चेकिंग के क्रम में उसकी बाइक रुकवा कर मारपीट किए जाने और दो लाख रुपए की छिनतई कर लिए जाने का आरोप लगाया है। परिवादी विनय ने बताया कि 3 अक्टूबर को मैं अपने पिता नारायण झा के साथ मधुबनी से बैंक से 2 लाख रुपए निकालने के बाद बाइक से अपने गांव जा रहा था। जब वे लोग राजनगर थाना मोड़ के निकट पहुंचे तो पुलिस अवर निरीक्षक अंजनी कुमार ने उनसे रुकने को कहा और रुकने पर बाइक का पेपर दिखाने को कहा।

बाइक का पेपर सही रहने के बाद भी उक्त दरोगा ने उनसे दो हजार नकद की मांग की। नहीं दिए जाने की बात पर आग बबूला होकर एक सिपाही से राइफल छीन कर उसके कुंदा से वार कर जख्मी कर दिया तथा बैग में रखा हुआ 2 लाख रूपया छीन लिया। उन्होंने बताया कि मैंने उक्त घटना से पुलिस विभाग के वरीय पदाधिकारियों को भी अवगत करवा दिया है। वहीं एएसआई अंजनी कुमार ने कहा कि इस आरोप के संदर्भ में घटना अस्थल के आसपास के लोगों से बात कर लिया जाए, मैं इस संदर्भ में क्या कहूं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें