पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच शुरू:शाम को गायब हुई किशोरी का शव दूसरे दिन तालाब में मिला

राजनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर के बड़े तालाब में शनिवार सुबह एक किशोरी का शव उतराता मिला है। पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर पीएम कराया और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। शनिवार सुबह लोगों ने तालाब में लड़की का शव उतराते देखा तो पुलिस को सूचना दी। राजनगर थाने से एसआई विनोद सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

छतरपुर से सीएसपी सहित एफएसएल टीम, डॉग स्क्वायड भी तालाब पर पहुंचा और मौका मुआयना कर शव को जिला अस्पताल ले जाकर पीएम कराया। जानकारी के अनुसार राजनगर के किराना दुकानदार गौरीशंकर सोनी उर्फ मौसिया ने अपनी साली की लड़की रिंकी सोनी को बचपन में गोद लिया था। वही अपने पास रखकर उसे पढ़ा रहे थे, रिंकी कक्षा 11वीं में पढ़ रही थी। शुक्रवार शाम रिंकी घर से लापता हो गई थी।

बेटे की मौत के बाद साली की बेटी को गोद लिया था

पता चला है कि गौरीशंकर के इकलौते पुत्र का कुछ साल पहले बीमारी के चलते निधन हो गया था। इसके बाद उन्होंने अपने मरहूम साढ़ू की बेटी रिंकी को गोद लेकर बेटी की तरह पाला पोसा। लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था, इकलौते बेटे के बाद अब गोद ली बेटी भी उनसे दूर हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें