पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुस्सा:हल्की बारिश में भी कट रही बिजली, ग्रामीणों में आक्रोश

सरायकेलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विभाग के कार्यपालक को ज्ञापन सौंपने का लिया निर्णय

सीनी क्षेत्र में विद्युत की अनियमित आपूर्ति समस्या को लेकर गुरुवार को शर्मा कांप्लेक्स में एक बैठक ग्राम प्रधान मनोज कुमार शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में उपस्थित ग्रामीणों द्वारा पिछले दो माह से बिजली में अनियमित आपूर्ति की समस्या को लेकर विचार-विमर्श किया गया। ग्रामीणों ने कहा कि बिजली की स्थिति लॉकडाउन के दौरान चरमरा गई है। हल्की सी बारिश होने पर बिजली काट दी जाती है। भीषण गर्मी में बिजली की अनियमितता के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

परेशानी बढ़ने के कारण विद्युत को लेकर ग्रामीणों द्वारा कई बिंदुओं पर निर्णय लिया गया है। इस समस्या को लेकर बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता को एक ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया। ग्रामीणों ने बताया कि 15 दिनों के अंदर विद्युत विभाग अगर अपनी व्यवस्था में सुधार नहीं करती है तो ग्रामीणों द्वारा संकेतिक धरना दिया जाएगा। मौके पर छोटेलाल महतो, पंचायत समिति सदस्य रामप्रकाश महतो, ललित महतो, गौतम गांगुली, रामविलास गोप, केशव चंद्र पाल, विश्वजीत पांडा, वन बिहारी नापित, दीपक कुमार मल्लिक आदि थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें