पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टूर्नामेंट:नाडुप की टीम गंगपुर को पराजित कर बनी चैंपियन

सरायकेला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरायकेला के चैतनपुर में मेलगांडी स्टार की ओर से फुटबॉल प्रतियोगिता सह खेलकूद का आयोजन

सरस्वती पूजा के अवसर पर सरायकेला प्रखंड के चैतनपुर में मेलगांडी स्टार द्वारा फुटबॉल प्रतियोगिता सह खेलकूद का आयोजन किया गया। फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मैच का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि झामुमो युवा मोर्चा के जिला सचिव बासुदेव महतो ने खिलाडियो से परिचय प्राप्त कर किया। उन्होंने खिलाड़ियों से लगन व मेहनत के साथ बेहतर खेल का प्रदर्शन करने की बात कही। कहा खेल के क्षेत्र में असीम संभावनाएं हैं, खिलाड़ी लक्ष्य के साथ बेहतर खेल खेलने पर अवश्य सफलता मिलेगी। उन्होंने कहा ग्रामीण क्षेत्र में खेल प्रतिभाओं की कमी नही है बल्कि उन्हे मंच देकर आगे बढने के लिए प्रेरित करने की आवश्यकता है। फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मैच एएनएस नाडुप व बीएफए गंगपुर के बीच खेला गया, जिसमें नाडुप की टीम गंगपुर की टीम को 1-0 से पराजित कर चैंपियन बनी।

आयोजक समिति मेलगांडी स्टार द्वारा विजेता एएनएस नाडुप को 10 हजार,उपविजेता बीएफए गंगपुर को आठ हजार, तृतीय डीबीसी बिदरी व चतुर्थ अमन एसपीओ प्रधानडीह की टीम को चार-चार हजार रुपए के साथ आकर्षक शिल्ड देकर पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर पवन मेलगांडी, टुनू मेलगांडी, संजय सामड और राजेश मेलगांडी समेत अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें