आयोजन / कोरोना को लेकर एनएसएस पदाधिकारियों का वेबिनार

NSS officials webinar regarding Corona
X
NSS officials webinar regarding Corona

  • स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने की हौसला अफजाई

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 07:43 AM IST

सरायकेला. राष्ट्रीय सेवा योजना के सभी जिलों के कार्यक्रम समन्वयकों, जिला नोडल पदाधिकारी एवं कार्यक्रम पदाधिकारियों का वेबिनार के माध्यम से बैठक किया गया। झारखंड सरकार की खेलकूद और युवा कार्य मंत्रालय निदेशक अनिल कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुए उक्त वेबिनार बैठक में कोविड-19 पर जागरूकता को लेकर चलाए जा रहे कार्यक्रमों की चर्चा की गई।
वेबिनार में मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहे झारखंड सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बन्ना गुप्ता ने वैश्विक आपदा कोविड-19 के लिए एनएसएस द्वारा चलाए जा रहे जागरूकता कार्यक्रमों की सराहना की। जिसमें उन्होंने कहा कि आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का सपना साकार होता हुआ दिख रहा है। जिनके अनुसार भारत की आत्मा गांव में निवास करती है। 
जिले की ओर से वेबिनार में भाग ली एनएसएस की कार्यक्रम सह जिला नोडल पदाधिकारी डॉ सुप्रभा टूटी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताईं कि वेबिनार में भारत सरकार के युवा सलाहकार डॉ कमल कुमार कर ने स्वयंसेवकों को स्वयं जागरूक होने का संदेश देते हुए कहा कि राष्ट्रशक्ति युवा शक्ति है। कार्यक्रम में झारखंड एवं बिहार के क्षेत्रीय निदेशक विनय कुमार, स्टेट एनएसएस पदाधिकारी ब्रजेश कुमार सहित अन्य पदाधिकारियों द्वारा भी कोविड-19 को लेकर चलाए जा रहे जागरूकता का मार्गदर्शन किया गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना