पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शव बरामद:रात काे खाना खाकर टहलने निकला युवक, सुबह कुएं में तैरता मिला शव

सरायकेला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरायकेला के धातकीडीह गांव की घटना, पुलिस ने शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सरायकेला थाना अंतर्गत धातकीडीह गांव में मंगलवार की रात हाथीटांड गांव निवासी 19 वर्षीय राजू कालिंदी की लाश को कुएं में तैरती मिली है। बुधवार की सुबह कुएं में लाश मिलने की खबर से आसपास के गांव क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार की रात करीब 8:00 बजे हाथीटांड स्थित आवास पर खाना खाने के बाद राजू घर से बाहर टलहने निकला था। पूरी रात घर वापस नहीं लौटने पर बुधवार की सुबह घर वालों ने राजू की खोज में शुरू की। इस क्रम में गांव से तकरीबन 2 किलोमीटर दूर धातकीडीह गांव में सड़क के किनारे राजू का चप्पल मिला।

साथ ही काफी मात्रा में वहीं पर खून गिरा हुआ मिला। जिसके बाद तलाश करते हुए समीप के कुएं में तैरती हुई राजू की लाश परिवार वालों को देखी गई। बुधवार को सुबह 10:00 बजे के आसपास व परिवार वालों को घटना की सूचना दी गई। उसके बाद घटनास्थल पर पुलिस बल के साथ पहुंचे।

सरायकेला थाना प्रभारी नवीन प्रकाश पांडेय ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए मामले की खोजबीन शुरू कर दी है। मृतक के बड़े भाई दीपक कालिंदी ने बताया कि वह हमेशा नशा किया करता था। और प्रतिदिन किसी न किसी से मारपीट और ग्राम क्षेत्र में चोरी जैसी घटनाएं भी किया करता था। परिवार की किसी से भी दुश्मनी नहीं है।

बड़े भाई ने कहा- नशे का आिद था युवक, किसी से विवाद नहीं

मोटर पंप लगाकर कुएं का पानी कम किया, फिर शव निकाला

दोपहर 12:00 बजे के आसपास राजू कालिंदी की लाश निकालने की प्रक्रिया शुरू की गई। कुएं में पानी अधिक था। इसलिए पहले दो पंपिंग सेट लगाकर कुएं के पानी को निकाला गया। िफर तकरीबन 3 घंटे की मशक्कत के साथ कुएं के पानी कम हाेने बाद ही राजू की लाश को बाहर निकाला जा सका। जिसके बाद पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। प्रथम दृष्टया में सिर के पीछे भारी चीज से वार किए जाने की बात कही जा रही है।

सभी पहलुओं पर जांच कर रही है पुलिस

मामला को हत्या रूप में मानते हुए अनुसंधान किया जा रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है। शव के पास एक त्रिशूल पाया गया है, ग्रामीणों ने बताया कि मृतक हमेशा एक त्रिशूल लेकर गांव में घूमता था। अनुसंधान पूरा करते हुए मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा। - नवीन प्रकाश पांडेय, थाना प्रभारी, सरायकेला

खबरें और भी हैं...