दो दिवसीय क्लस्टर लेवल खो-खो प्रतियोगिता:केवि चित्तरंजन की बालिकाओं ने खो-खो मैच में चैंपियन बन लहराया परचम, शिक्षकों ने दी बधाई

मिहिजाम4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिभावान खिलाड़ी व शिक्षिकाएं। - Dainik Bhaskar
प्रतिभावान खिलाड़ी व शिक्षिकाएं।

कोलकाता संभाग के तत्वावधान में केंद्रीय विद्यालय खड़गपुर में आयोजित दो दिवसीय क्लस्टर लेवल खो-खो (अंडर 17 बालिका वर्ग) प्रतियोगिता में के वि चितरंजन की टीम ने अपनी प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए चैंपियन बनी। इस प्रतियोगिता में कुल 7 केंद्रीय विद्यालय के वी बेनागुड़िया दो, केवि चितरंजन, केवि सीआरपीएफ दुर्गापुर, केवि सूकना, के वी बीरभूम, केवि आसनसोल तथा के वि कुचबिहार की टीम ने हिस्सा लिया। कोच राम प्रसाद शर्मा ने बताया कि केंद्रीय विद्यालय बिनागुड़ी की टीम से पहला मैच जीतने के बाद सेमीफाइनल में केवि आसनसोल को हराया। उसके बाद फाइनल में केवि सीआरपीएफ दुर्गापुर को हराकर केवि चितरंजन की टीम चैंपियन बनी।

जिसमें टीम की कैप्टन आभा कुमारी, वाइस कैप्टन श्रेया राज, चैताली, नव्या सिंह, प्रिया रानी, अनुष्का सिंह, कशिश सिंह, स्वाति सिंह, अंजली कुमारी, स्नेहा चौधरी, दुर्गावती कुमारी, सानिया सोरेन, अंकिता कुमारी एवं बॉबी सोरेन की भूमिका सराहनीय रहा। बच्चों के एस्कार्ट टीचर के रूप में अर्चना कुमारी व भारती देवी मौजूद थीं। इस जीत पर विद्यालय के प्राचार्य पी के टेलर ने टीम के खिलाड़ियों को बधाई हुए आने वाले मैच में भी विजयी होने के लिए और ज्यादा परिश्रम करने की बात कही। बताते चलें कि इस प्रतियोगिता के बाद बच्चों को 23 अगस्त, 2022 में आयोजित होने वाली क्षेत्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेना है।

खबरें और भी हैं...