अपर समाहर्ता ने कहा:शिविराें में आए आवेदनाें पर त्वरित कार्रवाई करें प्रखंड के कर्मचारी और अधिकारी

मुरलीपहाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिविर में उपस्थित पदाधिकारी व अन्य। - Dainik Bhaskar
शिविर में उपस्थित पदाधिकारी व अन्य।

सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन नारायणपुर प्रखंड क्षेत्र के बुद्धूडीह ग्राम में किया गया। कार्यक्रम में प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी एवं कर्मचारी शामिल रहे। विभिन्न तरह के स्टाल लगाकर लोगों को सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी संबंधित विभाग के पदाधिकारी एवं कर्मियों द्वारा दिया जा रहा था। कार्यक्रम के मध्य में पहुंचे जामताड़ा के अपर समाहर्ता सुरेन्द्र कुमार ने सभी स्टाॅलों का बारीकी से निरीक्षण किया एवं कई महत्वपूर्ण बातों की जानकारी देते हुए योजनाओं के अभिलेखों के संधारण की जानकारी प्रखंड कर्मियों को दी गई।

इस मौके पर उन्होंने स्वास्थ्य विभाग, शिक्षा विभाग, आजीविका महिला ग्राम संगठन, मनरेगा, पेयजल एवं स्वच्छता विभाग, पशुपालन विभाग आदि के स्टॉलों में बैठे कर्मियों से आज तक के अभिलेख को देखा एवं उसे संधारित करने का निर्देश दिया गया। मौके पर ग्राम संगठन की महिला कार्यकर्ता सावित्री देवी ने अपर समाहर्ता के सवालों के जवाब देते हुए उन्हें संतुष्ट कर दिया।

वहीं पशुपालन विभाग से भी कई सवाल जवाब किए गए। जिसका संतोषजनक जवाब पशुपालन पदाधिकारी ने दिया। इस अवसर पर शिविर में कई तरह के पेंशन की स्वीकृति ऑन द स्पॉट दिया गया। मौके पर नारायणपुर बीडीओ प्रभाकर मिर्धा, अंचलाधिकारी प्रदीप कुमार महतो, बीपीओ विद्युत मुर्मु, 20 सूत्री के प्रखंड अध्यक्ष सलीम अंसारी, झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हीरालाल सोरेन, आहाद अंसारी, पंचायत की मुखिया, पंचायत सचिव एवं पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि पंचानन्द पौद्दार उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...