बस्तर फाइटर्स भर्ती:एसपी ने हरी झंडी दिखा फिजिकल टेस्ट का किया शुभारंभ

नारायणपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शारीरिक दक्षता परीक्षा में ऊंची कूद लगाती युवती। - Dainik Bhaskar
शारीरिक दक्षता परीक्षा में ऊंची कूद लगाती युवती।

बस्तर फाइटर्स की भर्ती के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा 16 से 27 मई तक शासकीय बालक हाईस्कूल मैदान नारायणपुर में होगी। सोमवार को सुबह 5 बजे से शासकीय बालक हाई स्कूल मैदान में बस्तर फाइटर्स आरक्षक भर्ती प्रक्रिया के तहत शारीरिक दक्षता परीक्षा शुरू हो गई है। एसपी सदानंद कुमार शारीरिक दक्षता परीक्षा का शुभारंभ करते हुए सर्वप्रथम अपने चयन समिति के अधिकारियों के साथ 100 मीटर दौड़े इसके बाद गोला फेंक, ऊंची कूद और लम्बी कूद की भी टेस्टिंग की उसके बाद हरी झंडी दिखाकर फिजिकल टेस्ट का शुभारंभ किया।

बस्तर फाइटर आरक्षक भर्ती प्रक्रिया के तहत सोमवार को अनुसूचित जनजाति वर्ग की 250 महिला अभ्यर्थी को बुलाया गया। वहीं मंगलवार को अनुसूचित जनजाति वर्ग की 400 महिला अभ्यर्थी शामिल होंगी, 18 मई को अनुसूचित जनजाति वर्ग की 86 महिला अभ्यर्थी, अनारक्षित वर्ग की 31 महिला अभ्यर्थी, अन्य पिछड़ा वर्ग वर्ग की 93 महिला अभ्यर्थी और अनुसूचित जाति वर्ग की 20 महिला अभ्यर्थी शामिल होंगी।

19 मई को अनुसूचित जनजाति वर्ग के 400 पुरुष अभ्यर्थी, 20 मई को आरक्षित, 21 मई को अनुसूचित जनजाति वर्ग के 400 पुरुष अभ्यर्थी, 22 मई को अनुसूचित जनजाति वर्ग के 400 पुरुष अभ्यर्थी, 23 मई को अनुसूचित जनजाति वर्ग के 400 पुरुष अभ्यर्थी, 24 मई को अनुसूचित जनजाति वर्ग के 68 पुरुष अभ्यर्थी, अनारक्षित वर्ग के 83 पुरुष अभ्यर्थी एवं अन्य पिछड़ा वर्ग के 286 पुरुष अभ्यर्थी, 25 मई को अनुसूचित जाति वर्ग के 56 पुरुष अभ्यर्थी शारीरिक दक्षता परीक्षा में सम्मिलित हो सकेंगे। इसके साथ ही 26 और 27 मई को शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए आरक्षित रखा गया है।

खबरें और भी हैं...