विधायक ने दी ग्रामीणों को सौगात:जामताड़ा, नारायणपुर, कर्माटांड़ व मिहिजाम में बिछेगा सड़कों का जाल

जामताड़ा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक डॉ इरफान अंसारी । - Dainik Bhaskar
विधायक डॉ इरफान अंसारी ।

जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी ने जामताड़ा वासियों को 17 नई सड़कों का सौगात दिया। जामताड़ा, नारायणपुर मिहिजाम एवं करमाटांड में बिछा सड़कों का जाल। विधायक ने बताया की जामताड़ा का विकास करने के मामले में काफी आगे हैं। हमारे विपक्षी भी मुझे फोन कर धन्यवाद दे रहे हैं। मैं लगातार क्षेत्र के विकास के लिए प्रयास करता रहता हूं जिसका नतीजा है कि आज आप जिस रास्ते से भी गुजरेंगे वहां हमारे द्वारा किए जा रहे विकास को देख पाएंगे।

कहा की हमारे ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों ने भी शहर जैसी सड़कों पर चलने का सपना देखा था जिसे आज मैं पूरा कर रहा हूं। मैंने गांव में रहने वाले को सीधा शहर से जोड़ने का काम किया हूं ताकि वे लोग हर क्षेत्र में आगे आए। उनके बच्चे भी शहर में पढ़ाई कर सकें और हमारे किसान व्यवसाय कर सके। हमारे दलित आदिवासी अल्पसंख्यकों का भी आज सपना पूरा होने जा रहा है। जिससे उन्हें राहत मिलेगी।

स्वीकृत सड़कों के नाम
लखनोडीह मोड़ से सबनपुर-9.36किमी, चंपापुर से गिरिडीह जिला सीमा तक-3किमी, नावाडीह से रिंगो रिंगो- 4.8किमी, बरियारपुर से पोस्ता- 2.6किमी, बंदाजोरी से भलगड़ा- 3.2किमी, मिहिजाम से केवटजाली-1.8किमी, अमोई रेलवे ब्रिज से केलाही मोड-4.6किमी, बुधुडीह पेट्रोल पंप से सोनबाद-1.6किमी, लीपिडीह से बेलटांड़ जोरिया तक-1.3किमी ।

खबरें और भी हैं...