एसडीपीओ ने कहा:लंबे समय से फरार अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार करें

जामताड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लंबे समय से फरार अभियुक्तों को गिरफ्तार करें, ताकि बढ़ रहे आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगसके। उक्त निर्देश कार्यालय कक्ष में संपन्न अपराध गोष्ठी की समीक्षा के दौरान एसडीपीओ आनंद ज्योति मिंज ने पुलिस इंस्पेक्टर व थाना प्रभारी को दी। एसडीपीओ ने बैठक में यह समीक्षा किया कि अक्टूबर माह में किस थाने में कितने आपराधिक मामले दर्ज हुए हैं वही अंकित कितने मामले का निष्पादन किया गया है। यह भी समीक्षा किया गया कि किस थाना क्षेत्र में अपराध, लूट, चोरी या सड़क दुर्घटना की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

समीक्षा के दौरान जिस थाना क्षेत्र में आपराधिक मामले में इजाफा हुआ है और निष्पादन की गति सुस्त है वैसे थाना प्रभारी को लंबित मामले के निष्पादन गति को बढ़ाने का निर्देश दिया। थाना प्रभारी व पुलिस इंस्पेक्टर को निर्देश दिया गया कि बढ़ रहे चोरी की घटनाओं में अंकुश लगाने के लिए संभावित क्षेत्रों में रात्रि पुलिस गश्ती को सक्रिय बनावे।

लंबित कुर्की जब्ती का कार्य अभियान के तहत पूर्ण करें। फरार व वारंटी अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष अभियान चलाए। बैठक में पुलिस इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह, सुनील चौधरी, विभिन्न थाना के थाना प्रभारी अब्दुल रहमान, अभय कुमार, नागेंद्र साव समेत अन्य थाना के थाना प्रभारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...